Jhansi News: पैर पकड़कर चिल्लाती रही मां, पैसों के लिए बेरहमी से पीटता रहा बेटा, वीडियो वायरल

Jhansi News: शराबी बेटे ने मां को पैसों के लिए पीटता रहा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Gaurav kushwaha
Published on: 17 Sep 2024 6:08 AM GMT
Jhansi News: पैर पकड़कर चिल्लाती रही मां, पैसों के लिए बेरहमी से पीटता रहा बेटा, वीडियो वायरल
X

Jhansi News: सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में एक बेटा अपनी वृद्ध मां की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी बेटा को पकड़ लिया। लोगों का कहना है कि आरोपी बेटा पैसों के लिए अक्सर अपनी बुजुर्ग मां की पिटाई करता है।

पैसों के लिए मां को पीटा

बता दें कि मामला नवाबाद थाना क्षेत्र के तालपुरा का है। यहां रहने वाला ऊदल अहिरवार अपनी ससुराल अंबावाय में रहता है। उसके पिता रेलवे में थे। रेलवे में सेवानिवृत्त होने के करीब छह साल बाद पिता बुद्धिराज की मौत हो गई। अब उनकी पेंशन ऊदल की मां बैंदीबाई के खाते में आती है। यह पैसा ऊदल ही निकलता है। जानकारी के मुताबिक वह सात हजार रुपए अपने दो भाइयों को देकर दस हजार रुपया अपने पास रख लेता है।

शराब को पैसा न देने पर मां को पीटा

वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों का कहना है कि ऊदल शराब का आदी है। पेंशन का पूरा पैसा हड़पने के बावजूद मां से पैसों की डिमांड करता है। इसी वजह से वह अक्सर अपनी मां बुजुर्ग मां को बुरी तरह पिटाई करता है। रविवार को भी मां की निर्ममता से पिटाई कर रहा था, तभी पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पैर पकड़कर छोड़ने की लगाई गुहार

वायरल वीडियो में देखा गया कि आरोपी अपनी मां को बेरहमी से पीट रहा है। मां पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रही हैं, मगर आरोपी को कोई रहम नहीं आया। वह उसके ऊपर पानी भी डाल रहा है। बेरहमी से पिटाई के साथ ही वह पैसों की मांग भी कर रहा है। वीडियो वायरल होने पर सीपरी बाजार पुलिस हरकत में आ गई। सीपरी बाजार पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story