वृद्ध मां की हत्या कर शव के पास बैठा रहा बेटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनपद हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को मां की हत्या कर घर में बैठे आरोपित पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जो घटना को अंजाम देने के बाद मां के शव के पास ही बैठा रहा।

लखनऊ: जनपद हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को मां की हत्या कर घर में बैठे आरोपित पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जो घटना को अंजाम देने के बाद मां के शव के पास ही बैठा रहा।

यह भी पढ़ें…टीम इंडिया का फ्लॉप शो, वर्ल्ड कप में इन बल्लेबाजों ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव में हिरिया (66) पत्नी स्व.विज्जा का रक्तरंजित शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी सन्न रह गयी। कोतवाली के इंस्पेक्टर मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि घर में वृद्ध महिला हिरिया (60) की हत्या उसी के बड़े पुत्र कालीचरन उर्फ कल्लू ने हंसिया मारकर कर दी थी। कालीचरन मानसिक रूप से विक्षिप्त है। घटना के बाद हत्यारा बेटा कहीं नहीं भागा और शव के निकट ही एक कोने में बैठा रहा। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच करायी जा रही है।

यह भी पढ़ें…टीम इंडिया की हार पर बोले पीएम मोदी, जीत और हार जीवन का हिस्सा

इधर मृतका के छोटे पुत्र जगभान ने बताया कि मां घर पर अकेली थी। तभी नशे में बड़ा भाई कालीचरण उर्फ कल्लू घर पहुंचा और खाना मांगने लगा। मां ने खाना बनाने के बाद उसे खिलाने की बात कही तो वह भड़क गया। मां को गाली देने लगा। इसी बीच डंडे से पहले मां को पीटा फिर हंसिया उठाकर हमला कर दिया। विरोध करने पर उसे भी मारने का प्रयास किया। उसने बताया कि भाई के डर के कारण वह घर से भाग गया।

यह भी पढ़ें…भारत की हार पर बोले राहुल गांधी, एक अरब दिल टूटे, लेकिन…

मां की हत्या में जगभान ने अपने ही बड़े भाई के खिलाफ घटना की तहरीर कोतवाली में दे दी है। इसके आधार पर पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कालीचरन के खिलाफ गैर इरादत हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतका हिरिया का पति गांव का चौकीदार था। अठारह दिन पहले ही उसकी मौत हो गयी थी। अभी पिता की तेरहवीं हुए एक सप्ताह भी नहीं बीता था कि पुत्र ने अपनी मां की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित कालीचरन मानसिक रूप से विक्षिप्त है।