Hamirpur News: शादी न करवाने पर कलयुगी बेटे ने किया माता पिता का क़त्ल

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शादी न करवाए जाने के कारण एक बेटे ने अपने ही माता-पिता का फावड़े से काटकर हत्या कर दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।

Ravindra Singh
Written By Ravindra SinghPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 7 March 2022 3:09 PM GMT
Hamirpur News: शादी न करवाने पर कलयुगी बेटे ने किया माता पिता का क़त्ल
X

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक बेटे ने अपने मां-बाप को फावड़े से काट डाला। मां बाप का बस इतना गुनाह था कि वो अपने बेटे की शादी नहीं करवा रहे थे। बेटे की उम्र 25 साल थी। वो कई दिनों से मां-बाप से शादी की जिद कर रहा था। इसी बात से नाराज होकर बेटे ने रविवार देर रात पहले मां-बाप को फावड़े से काटा, फिर ईंट से उनका सिर भी कुचल दिया।

मामला जिले के लोदीपुर निवादा कस्बे का है जहां लोदीपुर निवादा निवासी लल्लू सिंह (68) अपनी पत्नी बंगालिन (65) और बेटे श्यामू के साथ रहते थे। उनके पास ज्यादा जमीन नहीं है। उनका बड़ा बेटा रामू अपने परिवार के साथ दिल्ली में मजदूरी कर रहा है। उनका दूसरा बेटा श्यामू अविवाहित है। श्यामू वो सनकी भी था। दिन रात परिवार व पड़ोसियों के साथ गाली-गलौज व शोर शराबा करता रहता था। वहीं कभी-कभी पड़ोसियों और ग्रामीणों के पैर छूता फिरता था। कई बार रिश्ते की बात भी हुई पर बात बन नहीं पाई। श्यामू इस बात से परेशान रहता था।

शादी नहीं होने से नाराज था आरोपी

इसी कारण से श्यामू ने अपने मां-बाप को फावड़े से काट डाला। मां बाप का बस इतना गुनाह था कि वो श्यामू की शादी नहीं करवा रहे थे। श्यामू की उम्र 25 साल है, वो कई दिनों से मां-बाप से शादी की जिद कर रहा था। इसी बात से नाराज होकर श्यामू ने रविवार देर रात पहले मां-बाप को फावड़े से काटा, फिर ईंट से उनका सिर भी कुचल दिया। हत्या करने के बाद श्यामू सोमवार को सुबह किसी से कुछ नहीं बोला। सुबह करीब साढ़े 11 बजे उसने रास्ते से गुजर रहे एक पड़ोसी को बताया कि उनके पिता और मां को किसी ने मार डाला है।

जैसे ही लोग उसके घर के अंदर गए तभी वो छेड़ी गांव की ओर भाग निकला। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस की ओर से आरोपी की तलाश तेज कर दी गयी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story