×

Lucknow: PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने की मां के साथ हैवानियत, घर में लाश के साथ बैठे रहे बेटा-बेटी

Lucknow News: लखनऊ में मां ने बेटे को पबजी गेम नहीं खेलने को लेकर कहा तो बेटे ने कर दी मां की हत्या

Shiva Sharma
Published on: 8 Jun 2022 4:07 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2022 4:10 AM GMT)
Lucknow crime news
X

लखनऊ में खेलने से रोकने पर बेटे ने की मां की हत्या

Lucknow News: लखनऊ के पीजीआई स्तिथ पंचमखेड़ा यमुनापुरम में एक किशोर ने पबजी खेलने से मना करने पर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं अपनी छोटी बहन को धमकाकर घर के दूसरे कमरे में 3 दिन तक बंद कर दिया। मंगलवार शाम को घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को पता लगी हैरान करने वाली बात

पुलिस की छानबीन में एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई। एडीसीपी पूर्वी क़ासिम आब्दी ने बताया की पीजीआई इलाके में एक मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची, तो कमरे में करीब 40 वर्षीय महिला का शव मिला। शव के पास में एक पिस्टल पड़ी थी, पुलिस ने मृतका के 16 वर्षीय बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है।


मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर पुलिस ने अलग पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया, जो बेहद ही हैरान कर देने वाला था। मृतका के पति फौज में जेसीओ हैं, जो आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात हैं। पीजीआई इलाके में मृतिका अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी।

मां ने बेटे को पब्जी गेम खेलने को लेकर डांटा था

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक, आरोपी बेटा मोबाइल गेम(पब-जी) और सोशल मीडिया का लती हो चुका था। मां उसको सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने को अक्सर कहती थी। शनिवार की रात को भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पब्जी गेम खेलने को लेकर डांटा था, जिससे झल्लाकर बेटे ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। शनिवार से मंगलवार देर रात तक बेटा मां के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था और उसने ज्वलनशील पदार्थ से मां के शव को जलाने की कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहा। पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिग बच्चों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story