×

Muzaffarnagar: बेटे का प्रेम बना माँ की हत्या का कारण, हत्यारा गिरफ्तार

Muzaffarnagar: बताया जा रहा है की आरोपी अमित मृतका के बेटे संदीप का दोस्त था और उसे संदीप पर शक था की वह उसकी बहन पर ग़लत निग़ाह रखता है।

Amit Kaliyan
Published on: 8 July 2022 10:57 AM GMT
Murder accused arrested in Muzaffarnagar
X

Murder accused arrested in Muzaffarnagar (Image: Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Murder in Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की रतनपुरी थाना पुलिस ने 9 दिन पूर्व हुए उर्मिला हत्याकांड का शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद कर लिया है।

दरअसल मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के कैलाशनगर गांव का है। जहां 9 दिन पूर्व एक 62 वर्षीय उर्मिला नाम की बुजुर्ग महिला की घर में खाना बनाते वक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा निर्मम हत्या कर सनसनी फैला दी गई थी। जिसका आज खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी अमित को गिरफ़्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है की आरोपी अमित मृतका के बेटे संदीप का दोस्त था और उसे संदीप पर शक था की वह उसकी बहन पर ग़लत निग़ाह रखता है। जिसके चलते 29 जून की देर शाम हत्यारा अमित संदीप के घर उसकी हत्या करने के लिए पहुँचा था लेकिन घर पर संदीप के ना मिलने पर अमित ने गुस्से मे उसकी माँ उर्मिला की धारधार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी थी और मौके से फ़रार हो गया था।

इस निर्मम हत्याकांड का आज खुलासा करते हुए मुज़फ्फरनगर एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया की थाना रतनपुरी पुलिस द्वारा एक हत्या का खुलासा करते हुए एक हत्यारे को गिरफ्तार किया गया है जिससे आलाकत्ल भी बरामद किया गया है। आपको बता दे की 29 जून की रात्रि को रतनपुरी थाना क्षेत्र के कैलाशनगर में एक घर में एक 62 साल की विधवा बुजुर्ग महिला की धारधार हथियार से हत्या की गई थी। जिसके सम्बन्ध में उसके पुत्र द्वारा थाने में मुक़दमा दर्ज कराया गया था। जिसके खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया था। जिसने आज उसी गांव के हत्यारे अमित को गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद किया है।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया की जो मृतका है उसका बेटा संदीप और हत्यारोपी अमित बहुत गहरे दोस्त थे इस हत्यारे अमित को शक था की मृतका का बेटा उसकी बहन से सम्बन्ध रखना चाहता है उससे लगातार बात करता है जिसको लेकर पूर्व में भी इनके बीच में विवाद हुआ था। घटना से एक दिन पहले भी जब हत्यारे अमित को इसकी जानकारी हुई की मृतका का बेटा आज भी उसकी बहन से सम्बन्ध रखता है तो आक्रोश वंश उसने इस घटना को अंजाम दिया जिसे उसने स्वीकारा है। इस अभियुक्त को गिरफ़्तार करके आज जेल भेजा जा रहा है।

आरोपी का कहना है की पूर्व में भी जब ये बात सामने आए थी तो मृतका ने इस बायत का आश्वासन दिया था की अब ऐसा नहीं होगा लेकिन उसके बाद भी माँ द्वारा अपने बेटे पर लगाम नहीं लगाई गई इस आरोपी का गुस्सा माँ और बेटे दोनों पर था। लेकिन उस दिन घर पर बेटा था नहीं तो आक्रोशः वंश आरोपी ने माँ की हत्या को अंजाम दे डाला।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story