Barabanki की शर्मसार कर देने वाली तस्वीर, वाहन नहीं मिला तो बाइक से शव लेकर बेटा पहुंचा घर

Barabanki News: बाराबांकी में इलाज के दौरान 55 वर्षीय व्यक्ति की टीवी से मौत हो गई है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 March 2022 5:43 AM GMT
Barabanki News
X

बाइक से पिता का शव लेकर बेटा पहुंचा घर

Barabanki News: बाराबंकी के हैदरगढ़ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 55 वर्षीय व्यक्ति को टीवी की गंभीर बीमारी थी, जिसको लेकर उनकी सोमवार को तबीयत बिगड़ गई। परिजन व्यक्ति को लेकर सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति का इलाज शुरू किया, लेकिन व्यक्ति की हालत बिगड़ने से कुछ ही देर में मौत हो गई। जब एंबुलेंस नहीं मिला तो बेटे को पिता के शव को बाइक पर ले जाना पड़ा।

इलाज के दौरान पिता की मौत

बाराबंकी में सुबेहा थाने के रजवापुर थलवारा गांव के 52 वर्षीय व्यक्ति शिवशंकर गौतम टीवी रोग था। जिसके चलते शिव शंकर गौतम की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत ज्यादा खराब होने पर इलाज के लिए परिजन उसे सीएचसी हैदरगढ़ लेकर गए। यहां मौजूद डॉक्टरों ने व्यक्ति का इलाज शुरू किया। कुछ ही देर में व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के साथ इलाज कराने आए गांव के एक व्यक्ति ने शव ले जाने के लिए 108 पर कॉल किया। 108 पर कॉल करने पर बताया गया कि शव ले जाने के लिए सीएससी पर वाहन उपलब्ध नहीं है।

फोटो हो रही वायरल

परिजन शव ले जाने के लिए वाहन ढूंढते रहे। काफी देर तक वाहन ना मिल पाने से मृतक का बेटा गांव के एक व्यक्ति की बाइक पर अपने पिता के शव को किसी तरह बिठाकर घर लेकर पहुंचा। शव को बाइक पर ले जाते हुए देख लोगों ने इसका फोटो भी ले लिया। जो अब वायरल हो रहा है और सरकारी तंत्र पर सवाल खड़ा कर रहा है। जब इस बारे में हैदरगढ़ सीएससी अधीक्षक मुकुंद पटेल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शव वाहन जिला चिकित्सालय में रहता है। सीएचसी पर उपलब्ध नहीं था। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story