×

केशव देव मौर्य को सोनम किन्नर देंगी फॉर्च्यूनर गाड़ी, सपा ने गठबंधन तोड़ने पर लिया था वापस

सोनम किन्नर ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि केशव देव मौर्य को वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करना चाहती हूं। क्योंकि वह एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं अगर वह बीजेपी में आएं तो उनका सम्मान होगा।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 15 Jun 2022 2:34 PM GMT
X

Sonam Kinnar offers to give Fortuner car to Keshav Dev maurya

Lucknow: बीजेपी नेता और दर्जा प्राप्त मंत्री सोनम किन्नर के महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य को बीजेपी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। सोनम किन्नर ने कहा कि अगर केशव देव मौर्य बीजेपी में शामिल होते हैं तो उन्हें वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें सपा नेताओं ने अपमानित किया है अब वह बीजेपी में आएं उनका सम्मान होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में चल रही सरकार में काम करें।

सोनम किन्नर ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि केशव देव मौर्य को वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करना चाहती हूं। क्योंकि वह एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं अगर वह बीजेपी में आएं तो उनका सम्मान होगा। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे तभी आप फॉर्च्यूनर गाड़ी उन्हें देंगी। इस पर किन्नर बोर्ड की अध्यक्ष ने कहा कि वह बीजेपी में नहीं भी शामिल होंगे तब भी वह उन्हें गाड़ी देंगी। अगर वह उनसे गाड़ी लेना चाहेंगे तो वह जरुर उन्हें कार भेंट करेंगी।

सोनम किन्नर ने गाड़ी वापस लिए जाने पर जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बचाव किया वहीं उनकी पार्टी के नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह अखिलेश यादव को अच्छी तरह से जानती हैं। उन्होंने केशव देव मौर्य से गाड़ी वापस लेने के लिए नहीं कहा होगा। यह उनके आस-पास रहने वालों लोगों ने किया है। सोनम ने कहा अखिलेश के लिए एक फॉर्च्यूनर गाड़ी कोई मायने नहीं ऱखती और ना ही वह ऐसा कर सकते हैं। उनके साथ रहने वाले नेताओं ने ऐसा किया होगा हो सकता है यह उन्हें मालूम भी ना रहा हो।

आपको बता दें यूपी विधानसभा का चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ने वाले केशव देव मौर्य को जब अखिलेश यादव ने विधान परिषद नहीं भेजा तो उन्होंने सपा से गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया। गठबंधन तोड़ने के चंद रोज बाद ही सपा के नेताओं की ओर से अखिलेश यादव द्वारा चुनाव के पहले उन्हें गिफ्ट की गई फॉर्च्यूनर कार वापस मांग लिया गया। जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव के बेहद करीब रहने वाले एक पूर्व एमएलसी ने कार वापस मांगने के लिए फोन किया था। इस पर केशव देव ने बयान जारी कर कहा था कि वह कार वापस करने वाले ही थे। उसमें कुछ काम था इस लिए सर्विस सेंटर पर भेजा था वहां से वापस आते ही वह उसे लौटा देते। लेकिन उससे पहले ही सपा नेता ने उसे मंगा लिया।


Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story