Sonbhadra News: सोनभद्र में भीषण हादसा, बोलेरो-बाइक में सीधी भिड़ंत, भाई-बहन सहित तीन की मौत

Sonbhadra News Today: पुलिस ने बोलेरो चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है ।

Kaushlendra Pandey
Published on: 21 Nov 2022 3:36 AM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra accident (photo: social media )

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के सुभाष पेट्रोल पंप के पास ओबरा-चोपन मार्ग पर रविवार की अर्धरात्रि हुए भीषण हादसे में भाई-बहन सहित तीन की मौत हो गई। घटना बोलेरो और बाइक में हुई सीधी भिड़ंत के चलते घटी, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां इलाज के दौरान तीनों को मौत हो गई। पुलिस ने बोलेरो चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है। इस भीषण हादसे को लेकर कोहराम की स्थिति बनी हुई है।

बताते हैं कि वसीम अहमद (25) पुत्र स्व. हमीद निवासी सिनेमा रोड (चूड़ी गली) ओबरा अपनी बहन हिना (20) और भांजी एस्मा (15) को लेकर चोपन में एक शादी समारोह में गया हुआ था। रात 12 बजे के करीब तीनों बाइक ओबरा के लिए वापस हो रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही वह सुभाष पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, ओबरा की तरफ से आ रही बोलेरो ने सीधी टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी

स्थानीय लोगों ने 112 नंबर डायल कर तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। पहुंची पुलिस तीनों को उपचार के लिए चोपन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही तीनों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने सोमवार की सुबह तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर संबंधित परिवारों में कोहराम की स्थिति बनी रही। ओबरा पुलिस ने बोलेरो चालक राजेश कुमार (38) पुत्र अयोध्या गोंड़ निवासी बिल्ली चढ़ाई, थाना ओबरा को हिरासत में लेने के साथ ही बोलेरो संख्या यूपी 64- 1371 तथा अपाचे यूपी 64-AE-5020 को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा लिया। समाचार दिए जाने तक इस मामले में मृतकों के परिवारीजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं पड़ी थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story