×

Sonbhadra Accident News: वाराणसी से वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु की मौत, 13 लोग घायल

Sonbhadra Accident News : सोनभद्र जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए लोग वाराणसी के रहने वाले थे, जो वैष्णो देवी की यात्रा पर सड़क मार्ग के जरिए जा रहे थें।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shivani
Published on: 4 July 2021 5:38 AM GMT
Sonbhadra Accident News: वाराणसी से वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु की मौत, 13 लोग घायल
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sonbhadra Accident News: सोनभद्र जिले में रविवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए लोग वाराणसी के रहने वाले थे, जो वैष्णो देवी की यात्रा पर सड़क मार्ग के जरिए जा रहे थें। इसके अलावा शौच के लिए जा रहे एक वृद्ध को बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया।

सोनभद्र जिले में रविवार की सुबह हादसों के साथ हुई। मिर्जापुर की सीमा से सटे राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सदर कोतवाली क्षेत्र के सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर स्कार्पियो की टक्कर से मैजिक सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए। वहीं मध्य प्रदेश की सीमा से सटे बीजपुर में साउथ के लिए जा रहे एक वृद्ध को बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

स्कार्पियो की टक्कर से मैजिक सवार एक श्रद्धालु की मौत, 13 घायल

दरअसल, वाराणसी के महमूरगंज और गोदौलिया के रहने वाले 14 लोग सुबह पांच बजे के करीब एक मैजिक पर सवार होकर डाला स्थित वैष्णो मंदिर दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। रास्ते में जैसे ही सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के बैजूबाबा मंदिर के पास वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर पहुंचे। पीछे से आ रही स्कर्पियो अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। इससे वाराणसी के बाड़ीडारी मोहल्ला निवासी खुशी (10), उमेश (20), गोदौलिया निवासी सुजाता (20), शिवपुरा निवासी धनंजय (10), महमूरगंज निवासी गोलू (16), बड़ेलाल (45), धनपति (70), शिवदास (75), आरती (16), चंदा (40), रूबी (20), सिमरन (6), पूजा (20) घायल हो गई। हादसे की जानकारी होते ही रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बड़ेलाल की मौत हो गई।


शौच के लिए जा रहे बुजुर्ग की ट्रक से कुचल कर मौत

वहीं जिले में दूसरी सड़क दुर्घटना भी सामने आई। दूसरी घटना बीजपुर थाना क्षेत्र की है, जहां पुनर्वास प्रथम गांव के पास जय प्रकाश उपाध्याय 65 सुबह शौच के लिए जा रहे थे, तभी मध्य प्रदेश की तरफ से आ रही बालू लदी ट्रक ने कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। ट्रक को थाने में खड़ा करा दिया गया है। बेटे संदीप उपाध्याय की तहरीर पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Shivani

Shivani

Next Story