Sonbhadra: हादसों के नाम रहा नया साल का पहला दिन, 12 घंटे में 5 लोगों की हुई मौत

Sonbhadra News Today: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में 12 घंटे के भीतर महिला सहित पांच लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Jan 2023 1:55 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

मौत। (Social Media)

Sonbhadra: नए साल की पहली सुबह एक साथ हादसों की कई खबर लेकर सामने आई। दो महीने से लापता महिला दो-तीन दिन पूर्व अचानक घर लौटी थी। अभी इसको लेकर कोई जानकारी सामने आती, रविवार को उसके कमरे में उसका शव फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। इसी तरह 12 घंटे के भीतर अलग-अलग जगह पर हुए हादसों में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में 12 घंटे के भीतर महिला सहित पांच की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

  • पहली घटना शनिवार की देर रात दुद्धी कस्बे के श्री संकट मोचन मंदिर चैक के पास राखड़ लेकर झारखंड की ओर जा रही हाइवा से कुचलकर अफजल पुत्र अयूब 20 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी।
  • दूसरी घटना चोपन थाना क्षेत्र के पतगड़ी गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग का है। यहां खड़े ट्रैक्टर से अचानक एक बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने शव का पीएम जिला अस्पताल में कराया। मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर उसका नाम चंद्रभूषण सिंह निवासी बलिया बताया जा रहा है।
  • तीसरी घटना रविवार की सुबह दुद्धी कस्बे के ही रेलवे स्टेशन इलाके से आई। यहां स्थित कालोनी राहुल पुत्र राजाराम केवट का शव, उसके ही आवास में फंदे से लटकता पाया गया। घटना के समय मृतक कमरे पर अकेला था। उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मायके में थी।
  • चौथा घटना दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के गोहड़ा में सामने आया। यहां एक विवाहिता का शव संदिग्ध हाल में उसके ही घर के अंदर बड़ेर से लटकता पाया गया। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक उषा देवी 30 वर्ष पत्नी कृष्णा दो महीने पूर्व घर से अचानक गायब हो गई थी। चर्चाओं की मानें तो दो-तीन दिन पूर्व ही वह घर लौटी थी। इस बीच न जाने क्या हुआ, रविवार को उसका शव उसके ही कमरे में फंदे से लटकता पाया गया। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।
  • पांचवीं घटना दुद्धी कस्बे की है। यहां के किराना व्यवसायी लवलेश कुमार के साढ़े तीन साल के पुत्र की तबियत अचानक खराब होने से मौत हो गई। इसको लेकर परिवार में कोहराम की स्थिति बनी रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। उधर, महज दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में 12 घंटे के भीतर 5 मौतों की खबर पुलिस महकमे के साथ ही, आम लोगों में भी हड़कंप की स्थिति उत्पन्न किए रही।
Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story