×

Sonbhadra Crime News: चुनाव से पहले जिला पंचायत सदस्य गायब, FIR दर्ज

सोनभद्र में जिला पंचायत चुनाव से पहले विंढमगंज जिला पंचायत सदस्य (Wyndhamganj District Panchayat Member) के गायब होने का मामला सामने आया है. उनके पुत्र ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है.

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Satyabha
Published on: 2 July 2021 8:44 AM GMT (Updated on: 2 July 2021 8:45 AM GMT)
Sonbhadra Crime News: चुनाव से पहले जिला पंचायत सदस्य गायब, FIR दर्ज
X

पति के साथ जिला पंचायत सदस्य (फाइल फोटो)

Sonbhadra Crime News: जनपद में जिला पंचायत सदस्य के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, सप्ताह भर से लापता विंढमगंज जिला पंचायत सदस्य (Wyndhamganj Zila Panchayat Member) आशा सिंह पत्नी राधेश्याम निवासी जोरूखांड़ के पुत्र निलेश की तहरीर पर शुक्रवार को विंढमगंज पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जिला पंचायत सदस्य और उसके पति दोनों लापता बताए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत के मद्देनजर जहां सियासी पारा उफान पर है। वहीं लापता जिला पंचायत सदस्यों की तलाश में अपहरण का मुकदमा दर्ज करने का सिलसिला शुरू हो गया है। विंढमगंज पुलिस के मुताबिक, महिला जिला पंचायत सदस्य के पुत्र निलेश ने तहरीर में बताया है कि उसके माता और पिता गत 26 जून को घर से यह कहकर निकले थे कि वह दर्शन-पूजन के लिए बाहर जा रहे हैं। तब से लौटकर नहीं आए हैं। उनका मोबाइल फोन भी तब से स्विच ऑफ आ रहा है।

पुत्र ने जताई अपहरण की आशंका

पुत्र निलेश ने आशंका जताई है कि उनके माता पिता का अपहरण कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

Satyabha

Satyabha

Next Story