×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra Crime News: लापता युवती का जंगल में, युवक का कमरे में लटकता मिला शव, फैली सनसनी

Sonbhadra Crime News: जिले में शनिवार को युवती सहित दो का शव लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शुक्रवार से लापता चल रही युवती का शव जहां जंगल में लटकता पाया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 19 March 2022 12:08 PM GMT
Raebareli Crime News
X

Design Photo - Newstrack

Sonbhadra Crime News: जिले में शनिवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में युवती सहित दो का शव लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शुक्रवार से लापता चल रही युवती का शव जहां जंगल में लटकता पाया गया (girl dead body found in forest)। वहीं युवक का शव उसके कमरे में लटकता मिला। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी रही।

पहली घटना हाथीनाला थाना क्षेत्र (Hathinala police station area) के साऊडीह गांवके पास के जंगल की है। जहां कुछ लोगों की नजर जंगल में पेड़ में लगे साड़ी के फंदे से लटकते 18 वर्षीय युवती पर पड़ी तो सन्न रह गए।

देविका कुमारी मवेशियों को लेकर चराने गई हुई थी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर कब्जे में ले लिया और पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। बताया गया कि साऊडीह निवासी बलदेव खरवार की पुत्री देविका कुमारी (18) शुक्रवार को जंगल में मवेशियों को लेकर चराने के लिए गई हुई थी। देर शाम तक वापस नहीं आई तो परिवार वाले उसकी सलामती को लेकर चिंतित हो उठे। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।

शनिवार की सुबह बलदेव को सूचना मिली कि एक युवती का शव जंगल में फंदे से लटक रहा है। मौके पर जाकर देखा तो उसकी पुत्री का शव लटक रहा था। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवा दिया।

प्रमोद कुमार, फंदे से लटकता हुआ मिला

दूसरी घटना अनपरा थाना क्षेत्र (Anpara police station area) के कुलडोमरी ग्राम पंचायत अंतर्गत पड़रवा टोला की है। प्रमोद कुमार (23) पुत्र जवाहिर खरवार निवासी पड़रवा टोला रोजाना की भांति शुक्रवार की रात भी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। शनिवार को देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तब परिवार वालों ने जाकर दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया।

कई बार आवाज भी दी लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। किसी तरह दरवाजा खोल कर अंदर घुसे तो देखा कि उसका शव फंदे से लटक रहा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसने खुद किसी क्यूं की? इसका पता नहीं चल पाया है। परिवार वाले भी कुछ बता पाने में असमर्थता जता रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story