×

Sonbhadra Accident News: हादसों का दिन, स्कूल जा रही मासूम को टैंकर ने रौंदा, संदिग्ध हाल में महिला और युवक का मिला शव, महज 12 घंटे में चार मौतें

Sonbhadra Accident News: जिले के लिए मंगलवार का दिन हादसा भरा रहा, हादसे में महज 12 घंटे में 4 मौते हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 11 Oct 2022 12:06 PM GMT
Sonbhadra News
X

सड़क हादसे में स्कूली बच्ची की मौत से खफा ग्रामीणों को समझाते एसडीएम रमेश कुमार

Sonbhadra News: जिले के लिए मंगलवार का दिन हादसा भरा रहा। पन्नूगंज थाना क्षेत्र के महेवां में जहां राबटर्सगंज-नौगढ़ रोड पर टैंकर से कुचलकर सात वर्षीय मासूम की जान चली गई। इसके चलते ग्रामीणों ने लगभग घंटे भर तक राबटर्सगंज-पन्नूगंज मार्ग जाम किए रखा। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर रमेश कुमार और सीओ सदर चारू द्विवेदी ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा देकर आक्रोश जता रहे ग्रामीणों और परिजनों को शांत कराया। उधर, पिपरी थाना क्षेत्र के तुर्रा चैराहे पर कार की टक्कर से महिला की मौत हो गई। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में फंदे से संदिग्ध हाल में लटकता महिला का शव और विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह ग्राम पंचायत स्थित सुखड़ा बंधे में संदिग्ध हाल में युवक का शव उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। महज 12 घंटों में चार मौतों से पूरे जिले में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

बताते हैं कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र के महेवा गांव निवासी शैलेंद्र पांडेय की लाडली सात वर्षीय देविका सुबह दस बजे के करीब स्कूल जा रही थी। जैसे ही वह नौगढ रोड से महेवां गांव में जाने वाली सड़क की तरफ मुड़ी, बेलखुरी की तरफ जा रही टैंकर की चपेट में आकर मौत हो गई। इससे खफा ग्रामीणों सड़क पर उतर आए और कार्रवाई की मांग करते हुए लगभग एक घंटे तक आवागमन प्रभावित किए रखा। जानकारी पाकर पहुंचे एसडीएम रमेश कुमार और सीओ चारू द्विवेदी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद पन्नूगंज पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

सुबह बनाया खाना, इसके बाद कमरे में लटकता मिला शव

चेपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में मंगलवार की सुबह खाना बनाने के बाद किसी काम से कमरे में गई महिला का कुछ देर बाद ही शव फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि शिवकुमारी 28 वर्ष पत्नी अजय कुमार गांेड़ सुबह खाना बनाने के बाद से ही गायब थी। पहले परिवार के लोगों ने समझा कि पास-पड़ोस में कहीं गई होगी। दस बजे के करीब पांच वर्षीय बेटा दूसरा कपड़ा पहनाने के लिए रोता दिखा तो उसकी देवरानी उसके कमरे के अंदर गई तो देखा कि शव फंदे से लटक रहा था। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में उतरवाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस का कहना था कि मौत का कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था।

खेत की तरफ गए तो बंधे में उतराता दिखा लापता युवक का शव

विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह ग्राम पंचायत में मंगलवार को जंगल किनारे स्थित सुखड़ा बंधा में एक युवक का शव उतराता दिखने से सनसनी फैल गई। प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक प्रताप सिंह की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सूर्यभान ने नाव के जरिए शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद उसे पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। शव की पहचान अजय कुमार खरवार 32 वर्ष पुत्र वासुदेव खरवार निवासी सलैयाडीह के रूप में की गई है। उधर, मृतक के बडे़ भाई रामप्रवेश ने मौत को संदिग्ध बताया है। कहा कि सोमवार की सुबह गांव के ही एक व्यक्ति ने सेलफोन पर बताया था कि कुछ लोग तुम्हारे भाई को मारपीट रहे हैं। उसके बाद से अजय गायब था। मामले के जांच की मांग की गई है।

इसी तरह पिपरी थाना क्षेत्र के तुर्रा चौराहे पर कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई है। महिला को विक्षिप्त बताया जा रहा है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। समाचार दिए जाने तक पुलिस शिनाख्त के प्रक्रिया में जुटी हुई थी।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story