×

Sonbhadra: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: प्रशासन बना रहा चुनाव से हटने का दबाव, सपा ने प्रेस वार्ता कर लगाए कई संगीन आरोप

जिलापंचायत अध्यक्ष चुनाव की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होने लगा है। भाजपा के चौराहा जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ के लापता होने के पीछे सत्ता पक्ष की तरफ से जहां सपा खेमे का हाथ बताया जा रहा है। वहीं सपा की तरफ से बुधवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना दल एस उम्मीदवार के समर्थन में शासन-प्रशासन की तरफ से चुनावी मैदान से हटने के लिए दबाव देने का आरोप लगाया गया है।

Deepak Raj
Report Deepak Raj
Published on: 30 Jun 2021 1:06 PM GMT
Sonbhadra: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: प्रशासन बना रहा चुनाव से हटने का दबाव, सपा ने प्रेस वार्ता कर लगाए कई संगीन आरोप
X

सोनभद्र न्यूज। जिलापंचायत अध्यक्ष चुनाव की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होने लगा है। भाजपा के चौराहा जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ के लापता होने के पीछे सत्ता पक्ष की तरफ से जहां सपा खेमे का हाथ बताया जा रहा है। वहीं सपा की तरफ से बुधवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना दल एस उम्मीदवार के समर्थन में शासन-प्रशासन की तरफ से चुनावी मैदान से हटने के लिए दबाव देने का आरोप लगाया गया है।

सपा जिला कार्यालय पर प्रत्याशी जय प्रकाश उर्फ चेखुर पांडेय ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए आरोप लगाया कि शासन के इशारे पर प्रशासन उन पर चुनाव से हटने के लिए लगातार दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है। उन्होंने कहा की उनके समर्थक जिला पंचायत सदस्यों पर भी तरह तरह से दबाव बनाया जा रहा है और इसके लिए उन्हें विभिन्न तरीकों से परेशान भी किया जा रहा है।


original photo of Samajwadi Party leader

जिला पंचायत सदस्यों को डरा-धमका रही है प्रशासन

जयप्रकाश ने दावा किया कि जिले में कुछ ऐसे बाहरी व्यक्ति रूके हुए हैं, जिनका इस्तेमाल उनके समर्थक जिला पंचायत सदस्यों को डराने धमकाने के लिए किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी के लोग धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। संघर्ष उनके दल की परंपरा रही है।

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भी हम मजबूती से संघर्ष करेंगे और जीत भी हासिल करेंगे। इस दौरान पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा, पूर्व घोरावल विधायक रमेशचंद्र दुबे, नगर पंचायत चुर्क के पूर्व चेयरमैन सईद कुरैशी, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story