×

Sonbhadra News: नशे के लती युवक ने खुद को लगाई आग, मौत, पूर्व में भी दो बार कर चुका था खुदकुशी की कोशिश

Sonbhadra News: बृहस्पतिवार को मेमो के जरिए पुलिस को सूचना दी गई। दोपहर बाद शव का पीएम कराया गया। मृतक के भाई राधेश्याम ने फोन पर बताया कि वह पिछले तीन-चार सालों से नशे की चपेट में आ गया था।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 Feb 2023 2:18 PM GMT
Sonbhadra Drunk youth set himself on fire died
X

Sonbhadra Drunk youth set himself on fire died (Social Media)

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली-मारकुंडी ग्राम पंचायत में बिल्ली बैरियर के पास नशे के लती युवक ने खुद को कमरा बंद कर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उपचार के लिए उसे चोपन सीएचसी, वहां से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार को पुलिस ने जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। इससे जहां परिवार में कोहराम की स्थिति है। वहीं परिवारी जनों को उसके तीन छोटे-छोटे बच्चों के परवरिश की चिंता सताए हुए है।

ये है मामला

बताते हैं कि बिल्ली बैरियर निवासी किशनलाल 35 वर्ष पुत्र स्व. जवाहिर ने बुधवार की रात खुद को कमरे में बंद कर, अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ (लकड़ी वाली पालिश) उड़ेलकर आग लगा लिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग, कमरे के पास पहुंचे तो उसमें से धुआं निकलता देख सन्न रह गए। दरवाजा तोडकर उसे बाहर निकाला गया और उपचार के लिए चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां 95 फीसद तक झुलसना बताते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बृहस्पतिवार को मेमो के जरिए पुलिस को सूचना दी गई। दोपहर बाद शव का पीएम कराया गया। मृतक के भाई राधेश्याम ने फोन पर बताया कि वह पिछले तीन-चार सालों से नशे की चपेट में आ गया था। इसको लेकर उसका काफी इलाज भी कराया गया लेकिन कोई फर्क नहीं पडा। बीच में उसकी तबियत भी काफी खराब हो गई थी। इन दिनों उसकी मानसिक हालत भी खराब होने लगी थी और पूर्व में दो बार खुदकुशी की भी कोशिश कर चुका था।

बुधवार की रात उसने कमरा बंद कर, कमरे में रखे लकड़ी के पालिश को अपने शरीर पर उड़ेलकर आग लगा ली। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं और पत्नी है लेकिन आय का सहारा नहीं है। ऐसे में बच्चों की परवरिश और उनके पालन-पोषण की क्या स्थिति होगी, इसकी चिंता परिवार के लोगों को सताए हुए थी।

ये भी पढ़ें

https://newstrack.com/uttar-pradesh/vindhyachal/sonbhadra


https://newstrack.com/uttar-pradesh/hindu-organizations-burn-effigy-of-swami-prasad-maurya-in-sonbhadra-comment-on-ramcharitmanas-358487
Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story