×

Sonbhadra: तिरंगा यात्रा की तैयारी में बच्चे को लगाई डांट, तो पिट गए प्रधानाध्यापक जी

Sonbhadra News: तिरंगा यात्रा की तैयारी के दौरान, शरारत करने पर बच्चे को डांट लगाने वाले प्रधानाध्यापक की उसके परिवार वालों ने जमकर पिटाई कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 Aug 2022 3:30 AM GMT
headmaster beaten up
X

प्रधानाध्यापक की पिटाई (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

Sonbhadra News: अमृत महोत्सव के तहत जहां पूरा देश हर घर तिरंगा उत्सव मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं इसको लेकर लोगों को जागरूक करने की तैयारियां कर रहे एक प्रधानाध्यापक की पिटाई का मामला सामने आया है। प्रकरण अनपरा थाना क्षेत्र के धुर्वाह स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि तिरंगा यात्रा की तैयारी के दौरान, शरारत करने पर बच्चे को डांट लगाने वाले प्रधानाध्यापक की उसके परिवार वालों ने जमकर पिटाई कर दी। इसको लेकर दी गई तहरीर पर अनपरा पुलिस ने सगे भाइयों सहित छह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ओबरा थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव निवासी सुनील कुमार शर्मा ने अनपरा पुलिस को गत शनिवार की शाम दी तहरीर में बताया है कि वह उच्च प्राथमिक विद्यालय धुर्वाह में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। पांच अगस्त (गत शुक्रवार) को वह विद्यालय में पीटी विशेष प्रदर्शन और तिरंगा यात्रा की तैयारी करा रहे थे। उनका कहना है कि उस दौरान जोगेंद्रा निवासी शिवकुमार बैसवार के बेटे सुशील कुमार ने शरारत की जिसके लिए उन्होंने डांट-डपट दिया।

प्रधानाध्यापक को मारने की धमकी

आरोप है कि अगले दिन शनिवार को शिवकुमार पुत्र बाबूलाल, उसका भाई राजकुमार, परशुराम पुत्र शीतल बैसवार, उसका भाई विश्राम, शिवप्रसाद पुत्र भोला बैसवार, उसका भाई जयराम विद्यालय पर पहुंचे और उसे घेर लिया। जब तक वह समझते, उनकी पिटाई कर दी। जमकर पिटाई करने के बाद सभी फरार हो गए। पीड़िता का आरोप है कि उसे जान से भी मारने की धमकी दी। मारपीट के चलते विद्यालय की पढ़ाई भी बाधित रही। उधर, पुलिस के मुताबिक मामले में धारा 147, 186, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story