×

Sonbhadra News: साहब! मेरी बेटी को बचा लीजिए.., पिता ने पुलिस से लगाई गुहार

Sonbhadra News Today: युवती के पिता की तरफ से इसको लेकर एक तहरीर दुद्धी कोतवाली को सौंपी गई है, जिसमें आरेापी द्वारा बेटी को कहीं उसे बेच देने की आशंका जताते हुए, उसे बचाने की गुहार लगाई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 23 Dec 2022 11:42 AM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

missing। (Social Media)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी आदिवासी युवती को एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा दूसरी बार बरगलाकर ले जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। युवती के पिता की तरफ से इसको लेकर एक तहरीर दुद्धी कोतवाली को सौंपी गई है, जिसमें आरेापी द्वारा बेटी को कहीं उसे बेच देने की आशंका जताते हुए, उसे बचाने की गुहार लगाई है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 366, 504, 506 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित ने दी ये जानकारी

पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि आजम खान नामक शख्स, 22 वर्षीय युवती को गत 8 अप्रैल को ही बरगलाकर भगा ले गया है। इससे पहले भी उसने इसी तरह का कार्य किया था, जिसमें मामला दर्ज कर दुद्धी पुलिस ने पीड़िता की सकुशल बरामदगी कर ली थी। आरोपी को जेल भी भेजा गया था। जमानत पर छूटकर आने के बाद, फिर से वह युवती को लेकर फरार हो गया है। तहरीर में यह भी आरोप लगाया गया है कि युवती के पिता से आरोपी की फोन पर बता हुई तो उसने जानमाल की धमकी देनी शुरू कर दी। आशंका जताई गई है कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं, इसलिए वह युवती को कहीं बेच सकता है।

सीयूजी नंबर पर संपर्क का किया जा रहा प्रयास: सीओ

इस बारे में जानकारी के लिए सीओ दुद्धी आशीष मिश्रा से उनके सीयूजी नंबर पर संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन नाट रिचेबल उत्तर मिलने के कारण, बात नहीं हो पाई। पीड़िता के पिता का कहना था कि वह लगातार पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। अभी तक उनकी बेटी कहां है, इसका पता नहीं चल पाया है। कहा कि आरोपी गलत प्रवृत्ति का है। इसलिए उन्हें इस बात का डर है कि कहीं से उसे बेच न दिया गया हो।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story