×

Sonbhadra: चार साल तक दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कर दिया इंकार, एडीजी-डीआईजी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Sonbhadra News : बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ चार साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी भाग खड़ा हुआ।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Jun 2022 1:00 PM GMT
Sant Kabir Nagar news
X

महिला होम गार्ड के साथ दुष्कर्म (image credit internet)

Sonbhadra News : बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ चार साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी शौच के बहाने उसके मायके से भाग खड़ा हुआ। आरोप है कि अब वह चोरी छुपे दूसरी जगह शादी रचाने में लगा हुआ है। एसपी से लगाई गई गुहार में पीड़िता ने जानकारी दी है कि वह चोरी-छिपे रविवार की रात शादी करने वाला है। पेट में आरोपी के संयोग से तीन माह का गर्भ पलने का हवाला देते हुए शादी रोकवाने और झांसा देकर कथित दुष्कर्म किए जाने के मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

उधर, ट्वीट के जरिए मिली जानकारी के आधार पर एडीजी जोन वाराणसी और डीआईजी मिर्जापुर की तरफ से सोनभद्र पुलिस को प्रकरण संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पीड़िता की तरफ से एसपी सहित अन्य को अवगत कराया गया है कि बभनी थाना क्षेत्र के ही एक 27 वर्षीय युवक ने, शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार चार वर्ष तक दुष्कर्म किया। आरोप है, कि कई बार वह उसके मायके में आकर उसके साथ संबंध बनाया।

जब उसने विधि विधान से शादी या कोर्ट मैरिज करने के लिए दबाव बनाया तो वह उसके मायके से शौच जाने की बात कह कर गायब हो गया। रविवार को एसपी, डीआईजी और एडीजी को ट्वीट के जरिए दी गई जानकारी में बताया गया है कि रविवार की दोपहर उसे पता चला कि वह इलाके की एक युवती से चोरी छुपे शादी रचाने की तैयारी में लगा हुआ है।

अभी जानकारी मिली है कि रविवार की रात ही शादी की तैयारी भी की गई है। पेट में पल रहे तीन माह के गर्भ का हवाला देते हुए पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों से मामले में हस्तक्षेप करने और शादी रोकवाते हुए, न्याय दिलाने का निवेदन किया गया है। उधर, पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मामले में बभनी पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story