×

Sonbhadra News: रहस्यमय तरह से लापता हुई छात्रा, बारहवीं की परीक्षा देकर स्कूल से लौटते समय की घटना

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी समिति के पास की रहने वाली एक छात्रा के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने से सनसनी फैल गई है। बृहस्पतिवार को 12वीं की परीक्षा देने के लिए वह चुर्क स्थित हरसेवानंद विद्यालय गई हुई थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Jun 2022 5:38 AM GMT
Sonbhadra Girl student missing
X

Sonbhadra Girl student missing (image credit social media)

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी समिति के पास की रहने वाली एक छात्रा के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने से सनसनी फैल गई है। बृहस्पतिवार को 12वीं की परीक्षा देने के लिए वह चुर्क स्थित हरसेवानंद विद्यालय गई हुई थी। परीक्षा देने के बाद वह घर के लिए वापस लौट रही थी लेकिन घर नहीं पहुंची। रास्ते में वह कैसे और किन परिस्थितियों में लापता हो गई, इसको लेकर परिवार के लोग हैरान हैं। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस की तरफ से गुमशुदगी का मामला दर्ज कर गायब बताई जा रही इंटर के छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

नवीन मंडी समिति के पास हाईवे किनारे निवासी संतोष कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में अवगत कराया है कि बृहस्पतिवार को उनकी पुत्री अग्रिमा चुर्क में संचालित हरसेवानंद विद्यालय में 12वीं की परीक्षा देने गई हुई थी। दोपहर 12:42 बजे के करीब उससे उनकी सेल फोन पर बात भी हुई। अग्रवाल ने बताया कि परीक्षा समाप्त हो गई है। अब वह घर के लिए रवाना हो रही है लेकिन काफी समय व्यतीत होने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

परिचितों, नात-रिश्तेदारों, उसकी सहेलियों याद कहां पता करने के बावजूद जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो देर शाम मामले की जानकारी 112 नंबर डायल कर पुलिस को देने के साथ ही, पुलिस अधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया। इसके बाद मामले की एक तहरीर राबर्ट्सगंज कोतवाली में जाकर दी। पुलिस ने उसके आधार पर प्रकरण में गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि समाचार दिए जाने तक लापता छात्रा का दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया था। परिवार वाले उसकी सलामती को लेकर परेशान थे।

उनके द्वारा ट्वीट के जरिए भी पुलिस अधिकारियों से हस्तक्षेप की गुहार लगाई गई है। उधर, पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि राबर्ट्सगंज कोतवाली में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस छात्रा की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है। बता दें कि दो दिन पूर्व ही हाईवे पर मिली लाश और उसको लेकर परिजनों की तरफ से पुलिस को दी गई हत्या की तहरीर के मामले में अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई थी कि इसी बीच परीक्षा देकर घर लौटते वक्त लगातार व्यस्त रहने वाली सड़क पर छात्रा के गायब होने के मामले ने लोगों की नींद उड़ा दी है। परिवार के लोगों को भी किसी अनहोनी का डर सता रहा है और उनके द्वारा लगातार छात्रा की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story