Sonbhadra News: कुल्हाड़ी से वार कर पति को उतारा मौत के घाट, छत्तीसगढ़ सीमा पर दिल दहलाने वाली वारदात

Sonbhadra News: छत्तीसगढ़ सीमा से सटे बभनी थाना क्षेत्र के पोखरा गांव की परसाटोला बस्ती में बुधवार की आधी रात के बाद पत्नी ने सो रहे पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह वहां से फरार हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 March 2023 7:49 AM GMT
Sonbhadra News
X
घटना स्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: छत्तीसगढ़ सीमा से सटे बभनी थाना क्षेत्र के पोखरा गांव की परसाटोला बस्ती में बुधवार की आधी रात के बाद पत्नी ने सो रहे पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह वहां से फरार हो गई। घटना की जानकारी पाकर बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस पहुंची तो बच्चों ने सारी कहानी बयां की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया गया है। आरोपी पत्नी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जन्मदिन की पार्टी आयोजित

बताते हैं कि जय प्रकाश (34) पुत्र धन सिंह गोंड़ के पड़ोस में बुधवार की रात जन्मदिन की पार्टी आयोजित थी। वह वहीं गया हुआ था। रात 11:30 बजे के करीब वह घर लौटा और जाकर कमरे में सो गया। घर पर बच्चों के साथ पत्नी सोनामती भी मौजूद थी। वह भी उसी कमरे में सोई हुई थी। बताते हैं कि आधी रात के बाद, पत्नी उठी और घर में रखी कुल्हाड़ी से पति के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद सोनामती वहां से फरार हो गई।

उधर चीख सुनकर बच्चों की नींद खुली तो सामने का नजारा देख दंग रह गए। पूरी रात बच्चे सहमे हुए कमरे में ही पड़े रहे। सुबह पास पड़ोस के लोग पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पहुंची बभनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। घटना को लेकर जहां तरह-तरह की चर्चा बनी रही। वहीं पत्नी ने अचानक पति की हत्या जैसी वारदात को क्यों अंजाम दिया? इसका खुलासा समाचार दिए जाने तक नहीं हो पाया था।

शिवरात्रि पर हुआ था पति से विवाद

बताते हैं कि सोनामति का शिवरात्रि को किसी बात को लेकर पति से खासा विवाद हुआ था। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों को लेकर म्योरपुर थाना क्षेत्र के चांगा गांव स्थित रिश्तेदारी में चली गई थी। बुधवार की रात ही वह वहां से घर वापस आई थी। जब वह आई तो पति पड़ोस में आयोजित जन्मदिन पार्टी में जा चुका था। इसके बाद वह बच्चों को लेकर सो गई। रात में पति भी आया तो कमरे में एक तरफ जाकर सो गया। रात में न जाने ऐसा क्या हुआ कि उसने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी।

बुधवार की रात घर आने से पहले उसने पति से मोबाइल पर बात भी की थी। उधर मृतक के पिता धन सिंह ने मामले में बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर सौंप दी है जिसको लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक बभनी अमित कुमार सिंह का कहना है कि बुधवार की रात ही वह घर आई थी। चंद घंटों में ऐसा क्या हुआ कि उसने पति की हत्या कर दी, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। पत्नी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story