×

Sonbhadra News: इंटर की छात्रा ने स्कूल में दिया बीमारी का प्रार्थना पत्र, घर लौट कुएं में लगा दी छलांग

Sonbhadra News: सुबह स्कूल जाने के कुछ देर बाद, इंटर की छात्रा ने कक्षाध्यापक के पास पहुंचकर बीमार होने का प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद घर पहुंचकर गहरे कुएं में छलांग दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 Aug 2022 11:24 AM GMT
Inter student jumped in the well by giving an application for illness in school
X

सोनभद्र: इंटर की छात्रा ने स्कूल में बीमारी का प्रार्थना पत्र देकर कुएं में लगा दी छलांग

Click the Play button to listen to article

Sonbhadra News: सुबह स्कूल जाने के कुछ देर बाद, इंटर की छात्रा ने कक्षाध्यापक के पास पहुंचकर बीमार होने का प्रार्थना पत्र (application ) दिया। इसके बाद जैसे ही घर के पास पहुंची, गहरे कुएं में छलांग लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। परिवार वालों को इसकी जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उसने ऐसा कदम क्यूं उठाया, जहां इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि वह किसी बात को लेकर बुधवार से ही परेशान थी। कुछ लोगों ने उससे, इसको लेकर पूछा भी था लेकिन वह बीमारी की बात कहकर टाल गई।

बताते हैं कि नगरपालिका राबटर्सगंज क्षेत्र (Robertsganj area) के न्यू कॉलोनी निवासी राधेश्याम केशरी की 16 वर्षीय पुत्री शिवांगी नगर स्थित आदर्श इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। इसी साल उसने उस कालेज में दाखिला लिया था। बताते हैं कि रोजाना की भांति बृहस्पतिवार की सुबह भी वह विद्यालय गई। वहीं कुछ देर तक पढ़ाई करने के बाद कक्षाध्यापक के पास पहुंची और खुद को बीमार होने की बात कहते हुए अवकाश मांगा। इसको लेकर उसने एक प्रार्थना पत्र भी दिया।

छात्रा ने कुएं में छलांग लगा दी

बताते हैं कि विद्यालय से निकलकर वह जैसे ही घर के पास पहुंची, अचानक से घर के नजदीक स्थित कुएं में छलांग लगा दी। यह देख वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। शोर पर मोहल्ले के कई लोग जुट गए और उसे कुएं से निकालकर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस का कहना था कि छात्रा ने ऐसा क्यूं किया, इसका पता लगाया जा रहा है।

लगातार चोरियों ने उड़ाई लोगों की नींद

नगर क्षेत्र में इन दिन बाइक और लोगों की घरों में चोरियों का क्रम जारी है। चंद दिन पूर्व इमरती कालोनी में हुई चोरी का पुलिस क्लू भी तलाश नहीं पाई थी कि दो दिन पूर्व चोरों ने विवेकानंद प्रेक्षागृह के पास से बाइक उड़ा दी। वहीं बुधवार की रात कोतवाली के सामने स्थित वेल्डिंग की दुकान से लगभग 50 हजार का माल उड़ा दिया। इस दुकान में चंद दिनों के अंतराल में यह तीसरी चोरी बताई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story