Sonbhadra Love Jehad: कथित प्रेमी ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Sonbhadra news: आरोप है कि मामला उजागर होने के बाद कथित प्रेमी ने उसके साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Nov 2022 1:21 PM GMT
Bihar News In Hindi
X

मोतिहारी में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप (Social Media)

Sonbhadra news: ओबरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ कथित लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। आरोप है कि मामला उजागर होने के बाद कथित प्रेमी ने उसके साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया। प्रकरण की जानकारी होते ही मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह के मुताबिक आरोपी से पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए जिला कारागार गुरमा भेज दिया गया।

सोनू नाम से की दोस्ती, बाद में पता चला कि सोनू अंसारी है नाम

बताते हैं कि आरोपी ने पहले सोनू के नाम से युवती से दोस्ती की। युवती को बाद में पता चला कि आरोपी का नाम सिर्फ सोनू ही नहीं बल्कि उसका पूरा नाम सोनू अंसारी है। इसके बाद उसने दूरी बनानी शुरू की। बताते हैं कि इससे खफा होकर आरोपी रविवार की देर रात पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। सोमवार को जब इस मामले की जानकारी पुलिस महकमे को हुई तो हड़कंप मच गया। पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला पंजीकृत करने के साथ ही, उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।

इसके साथ ही संभावित जगहों पर दबिश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद धारा 376 आईपीसी और 3(2)(v) एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी सोनू अंसारी (24) पुत्र शफीक अंसारी, निवासी रेलवे कालोनी के पीछे, थाना ओबरा का चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम की अगुवाई प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने की।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story