×

सांसद ने BJP के ही 7 कार्यकर्ताओं के विरुद्ध जातिसूचक गाली गलौज को लेकर दिया तहरीर

सबसे बड़ी अनुशासित पार्टी का दम्भ भरने वाली भाजपा का अनुशासन मौजूदा समय मे सोनभद्र में देखा जा सकता है । जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद ने अपने ही भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । रॉबर्ट्सगंज से सांसद छोटेलाल खरवार ने उनसे गाली गलौच करने वाले 7 भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है ।FIR में तीन नामजद और 4 अज्ञात लोग शामिल है ।

Anoop Ojha
Published on: 25 Jan 2019 4:57 PM GMT
सांसद ने BJP के ही 7 कार्यकर्ताओं के विरुद्ध जातिसूचक गाली गलौज को लेकर दिया तहरीर
X

सोनभद्र: सबसे बड़ी अनुशासित पार्टी का दम्भ भरने वाली भाजपा का अनुशासन मौजूदा समय मे सोनभद्र में देखा जा सकता है । जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद ने अपने ही भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

रॉबर्ट्सगंज से सांसद छोटेलाल खरवार ने उनसे गाली गलौच करने वाले 7 भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है ।FIR में तीन नामजद और 4 अज्ञात लोग शामिल है ।

यह भी पढ़ें.....रेल मंत्रालय ने सोनभद्र को दी कुंभ स्पेशल ट्रेन की सौगात

सांसद ने अपने लेटर पैड पर दिए प्रार्थना पत्र में दर्शाया है कि 24 जनवरी को जिले की प्रभारी मंत्री अर्चना पाण्डेय के सामने इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ किया था गाली गलौच किया और जान से मारने की धमकी दी ।जबकि घटना के बाद खनन राज्यमंत्री अर्चना पांडेय इसे अत्यंत छोटी घटना मानते हुए कहा था कि यह परिवार का मामला है सांसद जी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें......कैसे पूरा होगा यहां मिशन एडमिशन : सोनभद्र में मजाक बना इंजीनियरिंग कॉलेज

हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है जिससे प्रतीत होता है कि मान मनौव्वल का दौर जारी है ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story