×

Sonbhadra: जनपद में रहा Black Sunday, अलग-अलग हादसों में दो की मौत

Sonbhadra: सोनभद्र के लिए रविवार हादसों का दिन रहा। जिले के अलग-अलग हिस्सों में सड़क हादसे होने के कारण कुल 2 जिंदगियां खत्म हो गईं।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 April 2022 12:59 PM GMT
Sonbhadra news today
X

सोनभद्र में हादसों में दो की मौत  (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonbhadra: जिले के लिए रविवार का दिन कई परिवारों की खुशियां छीनने वाला रहा। एक तरफ जहां लोग रामनवमी का पर्व मनाने में व्यस्त थे। वहीं दूसरी तरफ म्योरपुर इलाके (Mayorpur Area) में एक साथ उठी मां बेटे की अर्थी ने वहां मौजूद हर किसी को रुला कर रख दिया। दोपहर बाद रेणुकूट-छत्तीसगढ़ मार्ग पर हुए सड़क हादसे में भी एक युवक की जान चली गई।

तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

बताते हैं कि म्योरपुर थाना क्षेत्र (Mayorpur Thana Area) के मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर आश्रम मोड़ के मास तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर बाइक सवार प्रह्लाद पनिका (42) पुत्र मनफेर पनिका की मौत हो गई। बताया गया कि डड़िहरा प्रहलाद पनिका की मां की शनिवार की रात मौत हो गई थी। रात होने के कारण शव का अंतिम संस्कार रविवार की सुबह किया जाना था। क्योंकि वह अपने पाही कठौंधी में घर बनाकर रहता था। मां के मौत की सूचना मिलने के बाद पत्नी को ले जाकर डड़िहरा छोड़ दिया। बच्चे पास ही स्थित घर पर थे। बताते हैं कि देर रात वह बाइक से बच्चों के पास जा रहा था उसी समय सड़क हादसे का शिकार हो गया।

परिवार में मचा कोहराम

उधर, इस बात की जानकारी जब उसके परिवार वालों को मिली तो कोहराम मच गया। गांव के लोग भी विधि की इस विडंबना से स्तब्ध रह गए। रविवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई। दोपहर बाद उसका शव परिवार के लोगों को सुपुर्द किया गया। शाम को मां बेटे की अर्थी एक साथ उठी तो वहां मौजूद हर शख्स की रुलाई फूट पड़ी। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना करने वाले ट्रेलर को चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

आइसक्रीम लदे वाहन से टकराई टीपर, चालक ने तोड़ दिया दम

म्योरपुर थाना क्षेत्र के मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर कठबनवा चौराहे के समीप रविवार की दोपहर हुए सड़क हादसे में आइसक्रीम लदे वाहन के राजस्थान निवासी चालक की मौत हो गई। बताया गया कि आइसक्रीम लदा वाहन छत्तीसगढ़ के तरफ से आ रहा था। जैसे ही वह चौराहे के समीप पहुंचा, सामने से आ रही थी टीपर ने सीधी टक्कर मार दी। इससे जहां वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। चालक रोशन (28) गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी पाकर पहुंचे जोधपुर थाना अध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी (Jodhpur Police Station President Ashwani Kumar Tripathi) ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचवाया, जहां उपचार शुरू होते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मूलतः राजस्थान का रहने वाला है और अपने माता-पिता के साथ छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में रहकर आईसक्रीम का धंधा करता था। टीपर चालक को भी घायल बताया जा रहा है, जिसे पुलिस अपने निगरानी में लेकर उपचार करा रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story