×

Sonbhadra: इलाज के दौरान फरार हत्यारोपी पकड़ा, दूसरी बार पुलिस को चकमा देकर भागने में पाई थी कामयाबी

Sonbhadra: संयुक्त चिकित्सालय लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर वाराणसी से फरार हत्यारोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दबोच लिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 Oct 2022 4:55 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी।

Sonbhadra: संयुक्त चिकित्सालय लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर (Joint Hospital Lal Bahadur Shastri Hospital Ramnagar) वाराणसी से फरार सोनभद्र निवासी तथा जिले के गुरमा जिला कारागार में निरूद्ध हत्यारोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दबोच लिया। मंगलवार की देर शाम चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी गांव के समीप से पुलिस ने यह गिरफ्तारी की। पूछताछ के बाद उसे विधिक कार्रवाई के लिए उसे थाना रामनगर, कमिश्नरेट वाराणसी को सुपुर्द किया गया ।

ये है मामला

बताते चलें कि लल्लू केवट (42) पुत्र रामविचार निवासी नौटोलिया कोटा, थाना चोपन हत्या के मामले में पिछले कई साल से चोपन थाने में विरुद्ध है। इन दिनों बाद टीवी की बीमारी से पीड़ित चल रहा है। पिछले माह जिला अस्पताल में चेकअप के दौरान वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में कामयाबी पा ली थी। उसकी हरकत को देखते हुए उसे सोमवार को चेकअप के लिए वाराणसी स्थित संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया था। वहां भी वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहा।

रामनगर थाने में मामला दर्ज कर तलाश की शुरू

रामनगर थाने में धारा 223, 224 आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू की गई। जिले में एसपी डॉ. यशवीर सिंह की तरफ से भी फरार बंदी के तलाश के निर्देश दिए गए। मंगलवार की देर शाम मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मारकुंडी स्थित करगड़ा मोड़ के पास से फरार हुए हत्यारोपी लल्लू केवट को दबोच लिया।

पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद उसे विधिक कार्रवाई के लिए थाना रामनगर, कमिश्नरेट वाराणसी को सुपुर्द कर दिया गया। गिरफ्तारी करने वाले टीम में प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत, थाना चोपन, उप निरीक्षक गणेश पांडेय, आरक्षी रामबाबू अमरेश कश्यप, अजीत कुमार शामिल रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story