×

Sonbhadra: मेहंदी का रंग छूटने से पहले उजड़ गई दुनिया, हाइवा से कुचलकर बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Sonbhadra: म्योरपुर थाना क्षेत्र के लिलासी मोड़ के पास हाइवा से कुचलकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बाइक पर पीछे बैठी महिला गिरकर घायल हो गईं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 Jun 2022 12:17 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

सड़क हादसा। (Social Media)

Sonbhadra: म्योरपुर थाना क्षेत्र (Mayorpur Police Station Area) के लिलासी मोड़ के पास हनुमान मंदिर के करीब मंगलवार की दोपहर बाद हाइवा से कुचलकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बाइक पर पीछे बैठी महिला गिरकर घायल हो गईं। पिछले सप्ताह ही युवक की शादी हुई थी। हादसे के बाद चंद दिन पूर्व दुल्हन बन कर आई विवाहिता की मेहंदी का रंग पूरी तरह छूटने से पहले ही दुनिया उजड़ गई। लोग विधि की इस विडंबना के प्रति भौंचक नजर आए। परिवार के साथ पूरे गांव में मातम की स्थिति बनी रही। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। घायल का नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया।

मौसी को बस पकड़ाने जाते समय हुआ हादसा

बताया गया कि रामसेवक (25) पुत्र बाल गोविंद निवासी मझौली अपनी बाइक से मंगलवार की सुबह अपनी मौसी को लेकर किसी काम से अपने ससुराल बलियरी थाना म्योरपुर गया हुआ था। वहां से दोपहर बाद मौसी को बस पकड़ाने के लिए म्योरपुर बस स्टैंड (Mayorpur Bus Station) जा रहा था। बताते हैं कि वह जैसे ही लिलासी मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचा। सामने आ रहे हाइवा की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। वहीं, बाइक पर बैठी उसकी मौसी सड़क के दूसरी ओर गिरकर मामूली रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

आरोपी हाइवा चालक गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची म्योरपुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी (CHC Dudhi) भेजा। उधर, हादसे के बाद हाइवा चालक वहां से वाहन सहित फरार हो गया। उसकी घेराबंदी कर पुलिस ने जामपानी गांव के पास से पकड़ लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story