Sonbhadra News : बड़ी नृत्यांगना बनाने का ख्वाब दिखा ले गया मुंबई, नशीली दवा खिला किया रेप

दलित किशोरी को बड़ी नृत्यांगना बनाने का ख्वाब दिखा मुंबई ले जाकर नशीली दवा खिलाकर किया रेप। बंधक बनाकर मारपीट करने का भी आरोप

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 Sep 2022 10:54 AM GMT
Sonbhadra Rape News
X
दलित किशोरी के साथ किया रेप

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक दलित किशोरी को बड़ी नृत्यांगना बनाने का ख्वाब दिखाकर मुंबई ले जाने, नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप-अप्राकृतिक दुष्कर्म करने, एतराज पर मारपीट कर हाथ तोड़ने, बंधक बनाकर रखे जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले में मिली तहरीर के आधार पर राबर्ट्सगंज पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी का शनिवार को चालान भी कर दिया गया।

राबर्ट्सगंज नगर पालिका क्षेत्र स्थित काशीराम आवास कॉलोनी निवासी विशेष समुदाय का एक युवक, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी को नृत्य सिखाने और एक बड़ी नृत्यांगना बनाने का ख्वाब दिखाकर मुंबई ले गया। आरोप है कि वहां उसे नशीली दवा खिला दी और उसके साथ रेप के साथ ही अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। एतराज पर मारपीट की और कई दिन तक एक ही जगह बंधक बनाए रखा। बेरहमी से पिटाई किए जाने के कारण उसका एक हाथ फैक्चर हो गया।

मुंबई पुलिस का बढ़ा दबाव तो आ गए सोनभद्र, तब पुलिस के पास पहुंची पूरी कहानी

बताते हैं कि मारपीट के मामले के बाद किशोरी को जिस जगह बंधक बनाकर रखा गया था, वहां से पीड़िता ने किसी तरह मौका पाकर मुंबई पुलिस को सूचना दी। वहां की पुलिस ने आरोपी को थाने बुलाकर पूछताछ की। कई घंटे बैठाए भी रखा। किसी तरह आरोपी वहां से निकल पाया। मामले को गंभीर होता देख वह, पीड़िता को वहां से लेकर सोनभद्र चला आया। यहां आते ही पीड़िता भाग कर अपने परिवार के पास पहुंच गई और अपने माता पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। पिता ने गत बृहस्पतिवार को राबर्ट्सगंज कोतवाली में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने आरोपी इमरान अंसारी (22) पुत्र शमसेर अंसारी निवासी दंडईत बाबा मंदिर के बगल में बने कांशीराम आवास के खिलाफ धारा 376, 377, 363, 343, 328, 323, 504, 325 आईपीसी और 3/4 पाक्सो एक्ट तथा एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद, दबिश देकर आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई है।

घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी भी दबोचा गया

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र से ही जुड़े नाबालिग से दुष्कर्म के एक अन्य मामले में भी पुलिस ने शुक्रवार की रात दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को भी नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को पीड़िता के पिता ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी कि वह एक मकान में किराए पर रह रहा था। वह काम के सिलसिले में बाहर था पत्नी सामान की खरीदारी के लिए बाजार गई हुई थी। घर पर 10 वर्षीय बेटी अकेली थी उसी दौरान आरोपी पहुंचा और उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में धारा 376AB और 452 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय की अगुवाई वाली टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story