×

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में छात्रा कमरे में मिली मृत, गले में रस्सी कसने के निशान

Sonbhadra News: चिकित्सकों के निरीक्षण के दौरान मृतका के गले पर रस्सी कसने के निशान पाए गए। छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Jun 2022 8:06 AM GMT
college girl dead body
X

छात्रा की मौत (photo: social media )

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के गजराज नगर में स्नातक (बीए द्वितीय वर्ष) की एक छात्रा (college girl) की संदिग्ध हाल में मौत (girl dead body) का मामला सामने आया है। घटना तब सामने आई जब परिवार के लोग युवती को लेकर, उम्मीदवश मंगलवार की सुबह चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में चिकित्सकों के निरीक्षण के दौरान मृतका के गले पर रस्सी कसने के निशान पाए गए। परिवार के लोगों का कहना है कि रात को वह प्रोजेक्ट बनाने की बात कह कर अपने कमरे में चली गई थी। सुबह परिवार के लोग कमरे में गए तो देखा कि वह अचेत हालत में गिरी पड़ी थी। वहीं चिकित्सकों का मानना है कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। अस्पताल प्रबंधन से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बताते हैं कि ओबरा थाना क्षेत्र के गजराजनगर निवासी निधि (18) पुत्री श्याम दुलारे निवासी को लेकर परिवार के कुछ लोग बुधवार की सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन पहुंचे और उसे अपने कमरे में अचेत अवस्था में मिलने की जानकारी दी। डॉक्टर ने चेकअप किया तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इस पर परिवार के लोगों का कहना था कि रात में वह अपनी पढ़ाई से जुड़े प्रोजेक्ट बनाने की बात कहते हुए कमरे में चली गई थी। सुबह परिवार के लोग उसके कमरे में गए तो वह अचेत अवस्था में गिरी पड़ी मिली। चिकित्सकों ने गले में रस्सी कसने का निशान होने की जानकारी दी। इस पर साथ आए लोग कोई जवाब नहीं दे पाए।

मौत की जानकारी तत्काल पोइस को दी गयी

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक युवती के मृत अवस्था में अस्पताल पहुंचने की जानकारी पुलिस को तत्काल भेज दी गई। उधर, परिवारीजन इस मसले पर अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। चिकित्सकों का कहना है कि गले में निशान से यह प्रतीत हो रहा है कि मौत संदिग्ध हालत में हुई है। वहीं पुलिस मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story