Sonbhadra news : शराब पीने से किया मना तो पत्नी को लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट, खुद पास ही सो गया नशेड़ी

Sonbhadra news :पत्नी ने जब रोजाना नशे की हालत में घर आने पर एतराज जताया, तो गुस्साए पति ने लाठी से उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 April 2023 10:52 AM GMT
Sonbhadra news : शराब पीने से किया मना तो पत्नी को लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट, खुद पास ही सो गया नशेड़ी
X
घटना के बाद मौके पर पूछताछ करते पुलिसकर्मी। photo: newstrack media.

Sonbhadra news : दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के कनहर डूब क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। नशे में धुत पति ने न केवल, लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की जान ले ली बल्कि उसी के पास जमीन पर सो गया। शोर सुनकर पास-पड़ोस के लोग पहुंचे तो स्थिति देख अवाक रह गए। आधी रात को मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं नशे की हालत में मिले पति को हिरासत में ले लिया गया।

24 घंटे में जिले के भीतर चौथा मर्डर

महज 24 घंटे के भीतर जिले में हत्या की चौथी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी रही। बताते हैं कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के अमवार पुलिस चौकी अंतर्गत कोरची गांव के बियादामर टोला निवासी राम प्यारे भुइयां शनिवार की देर रात नशे की हालत में घर पहुंचा। बताया जाता है कि खाना खाने के बाद पत्नी लीलावती (45) ने जब नशे की हालत में रोजाना घर आने पर एतराज जताया तो गुस्साए पति ने लाठी से पिटाई शुरू कर दी। बताते हैं कि वह लाठी से तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद वो नशे में वहीं जमीन पर सो भी गया। काफी देर हुए शोरगुल, चीख-पुकार की आवाज सुनकर कुछ देर बाद, पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि लीलावती खून से लथपथ होकर मृत अवस्था में पड़ी थी। वही उसका पति राम प्यारे भुइयां जमीन पर धूल धूसरित होकर सोया हुआ था। किसी के जरिए मामले की जानकारी पुलिस को मिली। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। वहीं, हत्यारोपी पति को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। पास पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर घटना की पूरी जानकारी जुटाई गई । पुलिस के मुताबिक नशे की हालत में पति द्वारा लाठी डंडे से पीटकर हत्या की जानकारी सामने आई है। घटना की जांच की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story