×

Sonbhadra: पत्नी की बेवफाई से क्षुब्ध पति ने जहर खा दी जान, मां ने भी खाया जहरीला पदार्थ

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कसया कला गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि पत्नी की बेवफाई से क्षुब्ध पति ने जहां जहर निगलकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

Kaushlendra Pandey
Updated on: 3 July 2022 5:56 AM GMT
Sonbhadra Poison News
X

Sonbhadra Poison News (image credit social media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कसया कला गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि पत्नी की बेवफाई से क्षुब्ध पति ने जहां जहर निगलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं बेटे की हालत देख मां ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिला अस्पताल में उपचार जारी है। मृतक के जेब से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है जिसमें मौत के लिए पत्नी, उसके प्रेमी और साले को जिम्मेदार ठहराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और अपने स्तर से मामले की जांच भी शुरू कर दी है। बताते हैं कि कसया कला गांव निवासी ज्वाला यादव 32 पुत्र श्यामलाल यादव ने शनिवार की शाम संदिग्ध हाल में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

जब यह बात उसके मां को पता चली तो उसने भी जहर निगल लिया। दोनों का जिला अस्पताल लाया गया, जहां बेटे की मौत हो गई। वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है। एक साल से पत्नी से खराब चल रहे थे संबंध, दो दिन पूर्व की गई थी पिटाईबताया जाता है कि पिछले एक साल से ज्वाला और उसकी पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। उसकी पत्नी एक वर्ष से अपने मायके में रह रही थी। वह उसे कई बार लाने भी गया लेकिन वह नहीं आई। ज्वाला के साथ उसकी आठ वर्षीय बेटी और चार वर्षीय बेटा रह रहे थे जबकि उसकी छह वर्षीय बेटी मां के साथ रह रही थी।

दो दिन पूर्व ज्वाला की पत्नी अचानक से उसके यहां आई और घर में रखा आभूषण - नकदी लेकर वापस जाने लगी। आरोप है कि ज्वाला ने उसे मायके वापस जापने से मना किया तो पत्नी के साथ ही उसकी सास, साले एवं अन्य ने उसकी पिटाई कर दी। कहा जा रहा है कि उसके बाद से वह सदमे में थे। शुक्रवार को पूरे दिन गुम-सुम स्थित बनी रही। आरोपों के मुताबिक शनिवार को भी साले और पत्नी के कथित प्रेमी ने करकी गांव में पंचायत के बहाने बुलाकर उसके साथ मारपीट की। शाम को पता चला कि संदिग्ध हाल में उसे कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया है। मां को यह बात पता चली तो उसने भी कीटनाशक निगल लिया।

पिता की भी बेसुधों वाली हो गई है हालत, कुछ पूछने पर हो जा रहे भावुक - आंखों के सामने बेटे को दम तोड़ता देख पिता श्यामलाल की हालत बेसुधों वाली हो गई है। उनसे घटना के बारे में कोई कुछ पूछना चाह रहा है तो वह भावुक हो जा रहे हैं। बताया कि ज्वाला सबसे बड़ा बेटा था। दूसरा ट्रक चालक है जो अभी आया नहीं है। तीसरे-चैथे नंबर के बेट छोटे हैं। उनकी अभी शादी भी नहीं हुई है। भाइयों का भी आरोप है कि उसके बड़े भाई की मौत के जिम्मेदार उसकी भाभी, सास और साले हैं।

बेटी का आरोप, मां और मामा ने पिला दिया जहर - ज्वाला की बेटी संध्या ने अपनी मम्मी और मामा पर पिता को जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। पीएम हाउस पर मौजूद रहने के दौरान का उसका कहना था कि वहीं लोग उसके साथ मारपीट किए थे और उसके बाद जहरि पिला दिए। बताते चलें कि ज्वाला की शादी दस वर्ष पूर्व घोरावल थाना क्षेत्र के कन्हारी गांव में हुई थी। शादी के बाद उसकी और उसके पत्नी के संयोग से दो बेटिया और एक बेटा है।

सुसाइड नोट में संतोष के नाम का किया गया है जिक्र - मृतक के जेब से बरामद कथित सुसाइट नोट के जरिए कई चैंकाने वाले खुलासे सामने आया है। इसमें जहां पत्नी का किसी संतोष नामक व्यक्ति से देर रात बात करने का जिक्र किया गया है। वहीं अपनी संपत्ति पर पूरा हक छोटे भाई चंदन का बताते हुए, उसके साथ रह रहे बेटे-बेटियों को उनके ननिहाल न जाने देने का अनुरोध किया है। सुसाइट नोट में किसी झुन्नी यादव के पास 40 हजार और राजेश के पास 23 हजार का हिसाब होने का जिक्र किया गया है। उधर पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट और लगाए जा रहे आरोपों की सच्चाई जांची जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिली तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story