Sonbhadra News: जंगल में जलावनी लकड़ी लेने गई नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमवार पुलिस चौकी क्षेत्र में जंगल में जलावनी लकड़ी लेने गई एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 March 2022 5:37 PM GMT
Firozabad crime news
X

किशोरी से दुष्कर्म  

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र (Duddhi Kotwali area) अंतर्गत अमवार पुलिस चौकी क्षेत्र में जंगल में जलावनी लकड़ी लेने गई एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सोमवार को सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। पीड़िता के मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। अमवार पुलिस चौकी क्षेत्र (Amwar Police Chowki Area) में तीन दिन के भीतर दूसरा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

पूर्व जंगल में जलावनी लकड़ी लेने गई किशोरी

तहरीर में बताया गया है कि अमवार पुलिस चौकी क्षेत्र (Amwar Police Chowki Area) के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी कुछ दिन पूर्व जंगल में जलावनी लकड़ी लेने गई थी। वहां इलाके का ही एक युवक मवेशी चराने पहुंचा हुआ था। उसने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता घर आकर अपने मां को पूरी घटना बताई। मां ने अपने भाई एवं परिवार के अन्य सदस्यों को इससे अवगत कराया। लोकलाज का भय दिखाकर, पहले गांव स्तर पर ही मामले को दबाने की कोशिश की गई।

बताते हैं कि इसको लेकर गांव स्तर के साथ ही पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों के बीच पंचायत चली लेकिन पीड़िता और उसकी मां कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। पीड़िता की तरफ से सोमवार की दोपहर पुलिस को तहरीर दी गई। इसके आधार पर हरिचरन पुत्र रामवृक्ष खरवार निवासी अमवार क्षेत्र के खिलाफ धारा 376 तथा लैंगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा तीन और चार के तहत मामला दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

आरोपी की तलाश जा रही है: पुलिस

उधर, पुलिस का कहना है कि प्रकरण में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। बता दें कि तीन दिन पूर्व अमवार क्षेत्र में एक छात्रा को उसके घर से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था। अभी इसके सभी आरोपी गिरफ्तार भी नहीं हो पाए हैं कि उसी क्षेत्र से दूसरा दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story