×

Sonbhadra News: वज्रपात में बालिका समेत दो की मौत, गरज-तरज के साथ हुई बूंदाबांदी फिर गिरी बिजली

Sonbhadra News: जिले में शनिवार की देर शाम सात बजे के करीब गरज-तरज के साथ हुई बूंदाबांदी के दौरान गिरी आकाशीय बिजली ने 12 वर्षीय बालिका सहित दो की जान ले ली।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 July 2021 5:43 PM GMT
Lightning continues to wreak havoc, three women hit
X

बिजली गिरने से भीषण कहर (फोटो-सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले में शनिवार की देर शाम सात बजे के करीब गरज-तरज के साथ हुई बूंदाबांदी के दौरान गिरी आकाशीय बिजली ने 12 वर्षीय बालिका सहित दो की जान ले ली। वही एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

पहली घटना बीजपुर थाना क्षेत्र के जरहा ग्राम पंचायत की है। यहां के टोला टेढ़ी नवन में गिरी बिजली ने मां-बेटी को चपेट में ले लिया। परिवार के लोग आनन-फानन में एम्बुलेंस से म्योरपुर सीएचसी पहुंचे, जहां रात नौ बजे के करीब सीमा कुमारी (12)पुत्री सुमंगल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बिजली ने चपेट में ले लिया

वहीं मां सीता देवी (30) की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया गया कि घटना के वक्त मां बेटी दोनों दरवाजे पर बैठी थीं। उसी दौरान गिरी बिजली ने उन्हें चपेट में ले लिया। दूसरी घटना म्योरपुर थाना क्षेत्र के के ग्राम पंचायत परनी में हुई।

खेत की तरफ गया 18 वर्षीय सुनील गोंड़ बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी ने बताया कि युवक घर से कुछ दूरी पर था। उसी दौरान गरज-तरज के साथ बरसात होने लगी।

वह जैसे ही घर की तरफ मुड़ा, आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। पुलिस के मुताबिक दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजा गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story