Sonbhadra: सोनभद्र पहुंचे डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को दी नसीहत, पार्टी कार्यकर्ताओं का करें सम्मान

Deputy CM in Sonbhadra: हाइवे से सटे कार्यक्रम होने के कारण लगभग 20 मिनट तक हाइवे पर आवागमन ठप रहा। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस घेरेबंदी बनाए रही।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Sep 2022 9:02 AM GMT
Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya
X

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (photo: social media ) 

Sonbhadra News: सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बृहस्पतिवार की दोपहर सोनभद्र पहुंचे। यहां उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों से मुलाकात की और जिले के बारे में जरूरी जानकारी हासिल की। इस दौरान जिले के विभिन्न समस्याओं और योजनाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा करने के साथ ही, अधिकारियों को कार्यकर्ताओं का सम्मान करने की नसीहत दी। कहा कि अगर कार्यकर्ताओं के सम्मान और योजना के क्रियान्वयन में किसी तरह की लापरवाही की शिकायत मिली तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहां के बाद पीएनबी की पुसौली शाखा के पास स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय तोरण द्वार का लोकार्पण किया। हाइवे से सटे कार्यक्रम होने के कारण लगभग 20 मिनट तक हाइवे पर आवागमन ठप रहा। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस घेरेबंदी बनाए रही।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (photo: social media )

यहां के बाद डिप्टी सीएम भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे। वहां पार्टीजनों, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और जिले के हालात पर चर्चा करने के साथ ही, सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन सहित अन्य मसलों पर जानकारी ली। गो आश्रय स्थल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके बाद शक्ति केंद्र प्रभारी तथा दलित परिवार के कार्कर्ता के यहां भोजन करने चले गए। समाचार दिए जाने तक जिला अस्पताल में उनका इंतजार किया जा रहा था।

सुबह 11.20 बजे चुर्क पुलिस लाइन में उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन चुर्क में उतरा। यहां डीएम चंद्रविजय सिंह, एसपी डा. यशवीर सिंह के साथ ही पार्टीजनों और जनप्रतिनिधियों ने उनका अभिवादन किया। यहां से कार के जरिए वह सर्किट हाउस पहुंचे। वहां पर कुछ देर विश्राम करने के बाद, पार्टी पदाधिकारियों और अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार करने की नसीहत देते हुए कहा कि मेरा ही नहीं, मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी पूरा सम्मान करें। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सरकारी योजनाओं का क्रियान्वयन जमीनी स्तर पर पारदर्शिता के साथ करने का निर्देश देते हुए कहा कि इसमें किसी तरह की गड़बड़ी या शिथिलता की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहां की बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने हाइवे से भाजपा कार्यालय की तरफ जाने वाले रास्ते पर बने पं. दीनदयाल उपाध्याय तोरण मार्ग का लोकार्पण किया। इसके बाद पार्टी कार्यालय पहुंचकर भाजपा के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। राबर्ट्सगंज नगर स्थित गो आश्रय स्थल का निरीक्षण किया। जिला अस्पताल में उनका इंतजार किया जा रहा था। वहां के बाद वह कलेक्ट्रेट में अधिकारियों- उद्यमियों के साथ बैठक करन्, शाम को लोढ़ी में ग्रामीणों के साथ संवाद करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story