×

Sonbhadra: भाई-बहन के साथ युवती ने खोहदरी में कूदकर दी जान, दर्जनों फीट नीचे पड़ी मिली लाश, पुलिस मौके पर

Sonbhadra News Today: भैंसा खोहदरी में छोटे भाई और छोटी बहन के साथ युवती ने बृहस्पतिवार की शाम कूद कर जान दे दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Sep 2022 3:30 PM GMT
Sonbhadra girl along with her brother and sister committed suicide
X

Sonbhadra girl along with her brother and sister committed suicide

Sonbhadra News: मांची थाना क्षेत्र अंतर्गत पनौरा चौकी के सोमा गांव के पास जंगल में स्थित भैंसा खोहदरी में छोटे भाई और छोटी बहन के साथ युवती ने बृहस्पतिवार की शाम कूद कर जान दे दी। कहा जा रहा है कि सौतेली मां की लगातार प्रताड़ना से तंग आकर तीनों ने यह कदम उठाया। इसकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर खलबली मच गई। क्षेत्रीय पुलिस के साथ ही एसपी डॉ. यशवीर सिंह और सीओ सदर राहुल पांडेय भी मौके पर पहुंचकर लाशों को निकलवाने में जुट गए। घना जंगल, घुप्प अंधेरा और दर्जनों फीट गहरी जगह होने के कारण शवों को निकलवाने में दिक्कत आ रही थी। समाचार दिए जाने तक पुलिस मौके पर ही बनी हुई थी।

बताते हैं कि सोमा निवासी अमरेश उरांव ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उन्हें बड़ी बेटी कृष्णा (19), उसके बाद बेटा चंदन और बेटी उजाला पैदा हुई थी। बताते हैं कि सौतेली मां लगातार तीनों को किसी न किसी बहाने प्रताड़ित करने में लगी हुई थी। बताया जाता है कि इससे क्षुब्ध होकर कृष्णा, भाई चंदन और बहन उजाला के साथ, दोपहर बाद अचानक घर से बाहर चली गई। देर शाम सूचना आई कि तीनों ने जंगल में स्थित भैंसा खोहदरी (सैकड़ों फीट गहराई में पानी से भरी जगह) में कूद कर जान दे दी है। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जहां क्षेत्रीय पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई। वहीं पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह भी क्षेत्राधिकारी के साथ मौके पर पहुंच गए। कई फीट नीचे गहराई में तीनों की लाश देख लोग सन्न रह गए। समाचार दिए जाने तक ग्रामीणों की मदद से तीनों का शव बाहर निकालने का प्रयास जारी था। एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर ही जमे हुए थे। क्षेत्राधिकारी सदर राहुल पांडेय ने सेलफोन पर बताया कि प्रथमदृष्टया मामला सौतेली मां द्वारा की जाने वाली प्रताड़ना का ही सामने आया है। फिलहाल शवों को बाहर निकलवाया जा रहा है। घना जंगल, अंधेरा और गहराई वाली जगह होने के कारण थोड़ी दिक्कत आ रही है। शवों को निकलवाने के बाद आगे की प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story