×

Sonbhadra: बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदी महिला, मां-बेटे की मौत, एक गंभीर घायल

Sonbhadra: केकराही स्थित मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार की देर शाम एक महिला दो बेटों के साथ अचानक मालगाड़ी के सामने कूद गई। जिससे 2 लोगों की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 July 2022 4:53 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

खेत में मिला युवती का शव। (Social Media)

Sonbhadra: उत्तर मध्य रेलवे (North Central Railway) के चोपन चुनार रेलखंड (Chopan Chunar Railway) पर करमा थाना क्षेत्र (Karma Police Station Area) के केकराही स्थित मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार की देर शाम एक महिला दो बेटों के साथ अचानक मालगाड़ी के सामने कूद गई। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में मां और उसके एक बेटे की मौत हो गई। दूसरे की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दवा लेने की बात कह कर केकराही बाजार के लिए घर से निकली थी महिला

बताते हैं कि अजीता (36) पत्नी विजयपाल निवासी बारी महेवां थाना करमा सोमवार की शाम बच्चों के साथ दवा लेने की बात कह कर केकराही बाजार के लिए घर से निकली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक केकराही बाजार (Kekrahi Bazaar) पहुंचने के बाद वह कुछ देर तक एक गुमटी के पास गुमसुम हालत में बैठी रही। उसी दौरान देर शाम सात बजे के केकराही से गुजरे रेलवे ट्रैक से मालगाड़ी गुजरी तो वह अचानक से अपने दोनों बेटे रौनक (7), सौरभ (6) के साथ मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी। मालगाड़ी से धक्का लगने के कारण तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज दौरान दो लोगों की मौत

सूचना पाकर पहुंची पुलिस आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर (BHU Trauma Center) के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में अजीता और सौरभ की मौत हो गई। रौनक की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक उसके हालत पर नजर रखी जा रही है। वही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। महिला ने ऐसा कदम क्यूं उठाया? इसका पता नहीं चल पाया है। घटना को लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है। वहीं परिवार और गांव के लोग इस वाकए को लेकर हतप्रभ हैं। पुलिस भी अपने स्तर से घटना के कारणों की जानकारी में जुटी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story