×

Sonbhadra News: हाईस्कूल की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर शादी का झांसा देकर खिला दी गर्भपात की दवा, तीन पर एफआईआर

Sonbhadra News: मामले में पुलिस ने आरोपी काजिम, उसके पिता अब्बास और मां रजिया के खिलाफ ध् मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Feb 2023 5:07 PM GMT
Sonbhadra Rape
X

Sonbhadra Rape (Social Media)

Sonbhadra News: शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक हाईस्कूल की छात्रा से दुष्कर्म और उसे गर्भ ठहरने के बाद, दो दिन पूर्व दवा खिलाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि परिवार वालों को मामले की जानकारी तब हुई, जब उसकी हालत बिगड़ने लगी। देर रात पीड़िता को मरा बच्चा पैदा हुआ। इसके बाद उसने परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं तथा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई।

पूरा मामला

बताते हैं कि शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शाहगंज थाने पहुंचकर तहरीर दी। अवगत कराया कि उसकी बेटी इलाके के ही एक इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा है। उसे पढ़ने जाते समय पड़ोस का ही एक शादीशुदा युवक उसके साथ छेड़छाड करता रहता था। इसको लेकर उसके द्वारा जाकर एतराज जताया गया था।

गत बृहस्पतिवार की रात अचानक उसके बेटी की तबियत खराब हो गई। देर रात उसे मरा बच्चा पैदा हुआ। जब उससे इसको लेकर जानकारी की गई तो पीड़िता ने बताया कि उसके साथ चार माह पूर्व दुष्कर्म किया गया था। इससे उसे गर्भ ठहर गया था। गत बृहस्पतिवार को उसे आरोपी और उसे मां-बाप ने शादी का झांसा देकर घर बुलाया और उसे दवा खिला दी।

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

मामले में पुलिस ने आरोपी काजिम, उसके पिता अब्बास और मां रजिया के खिलाफ ध् मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और कलमबंद बयान के लेकर भी पुलिस की तरफ से प्रक्रिया अपनाई जा रही है। उधर, फोन पर शाहगंज इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 315, 506 आईपीसी और 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

खुदकुशी मामले में नया मोड़, कथित प्रेमिका पर उत्पीड़न करने का आरोपः

पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट में गत जनवरी माह में एक युवक की खुदकुशी मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बहन में पड़ोस रहने वाले समुदाय विशेष की कथित प्रेमिका पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इसको लेकर एक तहरीर भी पिपरी पुलिस को सौंपी है। वहीं आरोपी महिला ने भी, युवक के परिवार पर उत्पीड़ने और आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगाया है। दोनों मामलों को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story