×

Sonbhadra News: तमंचे के बल पर हाइवे पर कार की लूट, सीमा सील कर तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम

Sonbhadra News: पुलिस की प्रथमदृष्ट्या जांच में मामला चोरी का सामने आया है और जिले की सीमा सील कर, वाहन और उसे गायब करने वाले व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी गई है। चोपन पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मामले के छानबीन और खुलासे के लिए लगी हुई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Feb 2023 5:09 PM GMT
X

Sonbhadra Robbery on the highway

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में हाइवे पर तमंचे के बल पर एक कार की लूट करने का मामला सामने आने के बाद हडकंप मच गया। इसको लेकर पीड़ित पक्ष की तरफ से घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें गढ़वा से वाहन बुक कराकर, तीन व्यक्तियों द्वारा वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर, तमंचे के बल पर वाहन लूटने का दावा किया जा रहा है।

हालांकि पुलिस की प्रथमदृष्ट्या जांच में मामला चोरी का सामने आया है और जिले की सीमा सील कर, वाहन और उसे गायब करने वाले व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी गई है। चोपन पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मामले के छानबीन और खुलासे के लिए लगी हुई है।

पूरा मामला

मामला बीती रात यानी शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है। आरोप है कि तेजाबुद्दीन पुत्र इस्लाम शेख निवासी निमियाडीह गढ़वा झारखंड की स्वीफ्ट डिजायर कार शुक्रवार की रात गढ़वा से तीन व्यक्तियों ने बुक कराई। बताते हैं कि गुरमुरा के पास पहुंचने पर, लघुशंका करने की बात कहकर वाहन को रोकवा लिया गया। इसके बाद बुक कराने वाले तीन व्यक्तियों में ही एक वाहन चलाने लगा और तेजाबुद्दीन को पीछे बैठा दिया गया।

इसके बाद उसे वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर चोपन थाना क्षेत्र के अवई तालाब के पास लाकर उतार दिया गया। पीड़ित पक्ष का दावा है कि जब उसने एतराज जताया तो उसे तमंचा सटाकर चुप करा दिया गया। उधर, जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को हुई, महकमे में हड़कंप मच गया। शनिवार की शाम इसको लेकर पीडित पक्ष का एक वीडियो भी वायरल होता रहा। उधर, सीओ सिटी राहुल पांडेय ने फोन पर बताया कि मामला वाहन चोरी का पाया गया है। जिले की सीमा सील कर वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है। क्राइम ब्रांच और चोपन पुलिस की टीम मामले की छानबीन और वाहन तथा आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मारपीट का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

अनपरा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर घटतौली को लेकर मारपीट होने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। आरोप है कि कुछ लोग एक वाहन में डीजल भरवाने पहुंचे। वहां जाकर देखा तो पता चला कि मीटर चला रहा है कि नोजल से तेल नहीं निकल रहा है। सीओ पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल के मुताबिक मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story