Sonbhadra: सुबह-सुबह हादसे से दहला सोनभद्र, सोन नदी पुल पर दो होमगार्ड जवानों की मौत

Sonbhadra News: खूनी बना हाईवे स्थित सोन नदी पुल, कार की टक्कर से दो बाइक सवार होमगार्डों जवानों की मौत, ड्यूटी के बाद लौट रहे थे घर, पुल पर रोशनी के कोई इंतजाम नहीं होने से हुआ हादसा।

Kaushlendra Pandey
Published on: 5 July 2022 3:24 AM GMT
दुर्घटना के बाद खड़ी कार
X

दुर्घटना के बाद खड़ी कार (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Sonbhadra News: खूनी बना हाईवे स्थित सोन नदी पुल, कार की टक्कर से दो बाइक सवार होमगार्डों की मौत, ड्यूटी के बाद लौट रहे थे घर, पुल पर रोशनी के नहीं है कोई इंतजामः सोनभद्र। खूनी रुख अख्तियार करते जा रहे वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग पर चोपन स्थित सोन नदी पुल ने मंगलवार की तड़के दो जिंदगियां लील ली। कार की टक्कर से पुल से गुजर रहे बाइक सवार दो होमगार्डों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों ओबरा से रात की ड्यूटी कर घर के लिए वापस हो रहे थे। हादसे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में लेने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, हादसे के बाद मौके से कार चालक फरार हो गया। बताते चलें कि चोपन थाना क्षेत्र के महुआव कला निवासी दीनानाथ (40) पुत्र आदित्य राम और लालमणि (45) पुत्र रामदास निवासी कोटिया, अदलगंज थाना चोपन दोनों होमगार्ड थे।

सोमवार की रात उनकी ड्यूटी ओबरा में लगाई गई थी। बताते हैं कि मंगलवार की तड़के पांच बजे के करीब दोनों बाइक से ड्यूटी करने के बाद घर के लिए वापस हो रहे थे। जैसे ही सोन नदी पुल पर पहुंचे सामने एक ट्रक खड़ी दिखाई दी। उनसे पास लेने के लिए पीछे नजर घुमाई तो देखा कि एक कार तेजी से आ रही थी। कार से बचने के लिए दोनों ट्रक के पीछे जाकर खड़े हो गए लेकिन तब तक कार दोनों को सीधी टक्कर मारते हुए खड़ी ट्रक से जा टकराई।

टक्कर इतनी तेज थी कि जहां कार का अगला हिस्सा काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं उसकी चपेट में आए दोनों बाइक सवार होमगार्डों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। कुछ देर बाद ही वहां पुलिस की गश्ती टीम पहुंची तो दो होमगार्डों को सड़क पर मरा पड़ा देख अवाक रह गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story