×

Sonbhadra News: सपा की मतदान के वक्त ताकत दिखाने की तैयारी, कार्यकर्ताओं से अभिवादन कर जिला मुख्यालय पहुंचने की अपील

सपा के जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के भारी जमावड़े के दृष्टिगत रात से ही अलर्ट नजर आई पुलिस

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 July 2021 2:27 AM GMT
Sonbhadra News: सपा की मतदान के वक्त ताकत दिखाने की तैयारी, कार्यकर्ताओं से अभिवादन कर जिला मुख्यालय पहुंचने की अपील
X

सपा जिला कार्यालय (फाइल फोटो) 

सोनभद्र। जिला पंचायत के लिए आज पूर्वान्ह 11 बजे से होने वाले मतदान के समय सत्ता पक्ष और सपा के बीच खासी तनातनी देखने को मिल सकती है। इस दौरान सत्ता पक्ष, पुलिस और प्रशासन के दबाव को बेअसर करने के लिए जिला मुख्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं के जमावड़े की तैयारी की गई है। वही चुनाव के दृष्टिगत धारा 144 लागू होने के बावजूद सपा के जिला कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं के भारी जमावड़े के दृष्टिगत पुलिस रात से ही अलर्ट हो गई है।


शुक्रवार की अर्धरात्रि के करीब सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा, पूर्व घोरावल विधायक रमेश चंद्र दूबे, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनिल यादव सहित कई अन्य सपा नेताओं के सोशल मीडिया हैंडल पर जैसे ही क्रांतिकारी अभिवादन के साथ जनपद के प्रतिष्ठा एवं सम्मान का हवाला देते हुए सपा कार्यकर्ताओं से शनिवार सुबह 10 बजे जिला कार्यालय पर पहुंचने की अपील देखनी शुरू हुई। सपाइयों की सोशल मीडिया पर अपील के बाद का जिले के पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई। कार्यकर्ताओं से की गई अपील में प्रशासन व कुछ दबंगों पर जिला पंचायत सदस्यों पर दबाव बनाने तथा जबरदस्ती घर जाकर उठाने का भी आरोप लगाया गया।

प्रशासन रातभर रहा चौकन्ना

उधर, आधी रात अचानक से सपा की तरफ से सामने आई नई रणनीति को लेकर प्रशासन पूरी रात चौकन्ना रहा। विभिन्न माध्यमों से सपा कार्यालय और प्रमुख सपा नेताओं की गतिविधियों पर नजर रखी जाती रही। सपा के जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा प्रशासन के लिए बड़ी परेशानी न खड़ी कर दे, इस पर भी आला अधिकारियों के बीच शनिवार की अलसुबह से ही मंथन चलता रहा।



Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story