Sonbhadra News: सड़क हादसे ने उजाड़ी तीन परिवारों की खुशियां, बाइक सवार तीन युवक की मौत

Sonbhadra News: उपचार के लिए तीनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। तीनों रिश्तेदारी में छठी के कार्यक्रम का निमंत्रण पाठ कर लौट रहे थे।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 Dec 2022 4:36 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Newstrack)

Sonbhadra News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए तीनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। तीनों रिश्तेदारी में छठी के कार्यक्रम का निमंत्रण पाठ कर लौट रहे थे। जैसे ही वह मुख्य मार्ग पर आए हादसे की चपेट में आ गए।

इनकी-इनकी हुई मौतः

बाइक सवार 25 वर्षीय अनिल पुत्र गुलाब चंद निवासी चैनपुर, 28 वर्षीय राजेश पुत्र रामचंद्र निवासी हथियार, 27 वर्षीय विनोद निवासी हल्दी, बहेरा, छत्तीसगढ़ छठी कार्यक्रम का निमत्रंण देने बमनी इलाके के हथियार गांव स्थित रिश्तेदारी में आए हुए थे। वापसी में किसी भारी वाहन की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेने के साथ ही आगे की प्रक्रिया में जुट गई।

अनिल के यहां था छठी का कार्यक्रम

25 वर्षीय अनिल पुत्र गुलाब चंद, निवासी चैनपुर, थाना बभनी के यहां छठी का कार्यक्रम नियत था। अपने रिश्तेदार राजेश पुत्र रामचंद्र निवासी हथियार, थाना बभनी और विनोद, निवासी हल्दी बहेरा, छत्तीसगढ़ के साथ बाइक से कार्यक्रम का निमंत्रण रिश्तेदारी में घूम - घूम कर बांट रहा था। सबसे आखिरी में वह हथियार गांव स्थित रिश्तेदारी में निमंत्रण देने गया हुआ था।

वहां से वह अपने दोनों रिश्तेदारों के साथ बाइक से अपने घर चैनपुर के लिए लौट रहा था। जैसे ही यह लोग अंबिकापुर - रेणुकूट मार्ग पर पहुंचेश त किसी अज्ञात वाहन ने तेजी से टक्कर मार दी। इससे तीनों खून से लथपथ होकर मौके पर गिर पड़े। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पहुंची पुलिस तीनों युवकों को बभनी सीएचसी लेकर गई जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों को जैसे ही हुआ वाकए की खबर मिली कोहराम मच गया। समाचार दिया जाने तक पुलिस पंचनामा की प्रक्रिया में जुटी हुई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story