×

Sonbhadra News: सोनभद्र के दो युवकों की हैदराबाद में मौत, पलटी पिकअप ने ली एक की जान, फंदे से लटकती मिली महिला

Sonbhadra News: हाथीनाला थाना क्षेत्र में सड़क हादसों में दो बाइक शिक्षकों के जान गंवाने की दिल दहलाने वाली घटना के अलावा भी अलग-अलग हुए हादसों ने चार की जिदंगियां समाप्त कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 8 Jan 2023 2:39 PM GMT
Two Sonbhadra youths killed after pickup overturns in Hyderabad
X

सोनभद्र: दो युवकों की हैदराबाद में मौत, पलटी पिकअप ने ली एक की जान, फंदे से लटकती मिली महिला

Sonbhadra News: हाथीनाला थाना क्षेत्र में सड़क हादसों में दो बाइक शिक्षकों के जान गंवाने की दिल दहलाने वाली घटना तो रविवार की सामने आई ही, इसके अलावा भी 24 घंटे के भीतर अलग-अलग हुए हादसों-घटनाओं ने चार की जिदंगियां समाप्त कर दी। इससे संबंधित परिवारों में कोहराम की स्थिति बनी रही। वहीं पुलिस भी घटना की जांच में जुटी रही।

ढलाई करते समय कालम ढहने से दो की हो गई मौत

बताते हैं कि विंढमगंज थाना क्षेत्र के कुदरी गांव निवासी दयाशंकर 30 वर्ष पुत्र सोनाबच्चा और आनंद कुमार 25 वर्ष पुत्र राजकेश्वर निवासी कुदरी इलाके के अन्य युवकों के साथ हैदराबाद काम करने गए हुए थे। बताते हैं कि वहां ं ढलाई का काम करते समय कॉलम ढह गया, जिससे दोनों की मलबे में दबकर मौत हो गई। इसको लेकर गांव में मातम की स्थिति बनी रही। देर रात तक शव हैदराबाद से कुदरी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी।

हादसे में घायल पिकप चालक ने अस्पताल जाते समय तोड़ दिया दम

इसी तरह हाथीनाला थाना क्षेत्र के हाथीनानला' दुद्धी रोड पर शनिवार की रात एक पिकप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में में पिकप चालक 46 वर्षीय कालीचरण पुत्र जिलोघर निवासी मुसिलापुर भदोही, 25 वर्षीय अनीश पुत्र कल्लू निवासी इमामबाड़ा, मिर्जापुर, 24 वर्षीय नावेद अंसारी पुत्र शाह मुहम्मद निवासी नुक्खापुर, भदोही घायल हो गए।


वहीं रात में हुए दूसरे हादसे में कोयला लदी ट्रक और पार्सल लदे पिकअप में टक्कर हो गई। इसमें पिकप सवार 28 वर्षीय विवेक मिश्रा पुत्र प्रेम नारायण मिश्रा लालपुर, पोस्ट निगोहा, लखनऊ गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई।

संदिग्ध हाल मे पेड़ में लगे फंदे से लटकता मिला महिला का शव

बभनी थाना क्षेत्र के कनवा गांव में रविवार की सुबह 11 बजे के करीब घर से लगभग 400 मीटर की दूरी पर एक महिला का शव लटकता पाया गया। बताया गया कि 45 वर्षीय महिला यानावती पत्नी सीताराम अपने सास शंताली के साथ रहती थी। वहीं उसका पति दूसरी पत्नी के साथ दूसरी जगह रह रहा था। चार दिन पूर्व सास रिश्तेदारी में चली गई थी।

रविवार की तड़के महिला अचानक लापता हो गई। कुछ घंटे पता चला कि उसक शव कुछ दूरी पर स्थित पेड़ पर लटक रहा है। मृतका के पुत्र ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है और मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story