Sonbhadra News: वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Sonbhadra News: चोपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पीएम के लिए परिवारीजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 March 2023 5:37 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: खूनी सड़क का रूख अख्तियार कर चुके वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बग्घानाला में अधूरा पड़ा पुल निर्माण आखिरकार एक कांस्टेबल के लिए काल बन गया। यहां वन-वे हुए मार्ग पर ट्रक से कुचलकर गाजीपुर के बारा गहमर निवासी कांस्टेबल की मौत हो गई। वह बभनी थाने में तैनात था। किसी काम से बभनी निवासी एक बुजुर्ग के साथ बाइक से राबटर्सगंज आया हुआ था। यहां से वापसी में वह चोपन थाना क्षेत्र के बग्घानाला में हादसे की चपेट में आ गया। सीएमओ सिटी राहुल पांडेय आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मातहतों को जरूरी निर्देश दिए। चोपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पीएम के लिए परिवारीजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

देवेंद्र कुमार 38 वर्ष पुत्र नथुनी राम निवासी बारा, गहमर गाजीपुर जो बभनी थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। बुधवार को वह बभनी थाने के बगल में रहने वाले अनिल कुमार जायसवाल 59 वर्ष के साथ बाइक से राबटर्सगंज आया हुआ था। कार्य समाप्त होने के बाद दोनों राबटर्सगंज से बभनी के लिए वापस हो रहे थे। जैसे ही वह बग्घानाला के समीप पहुंचे। पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने तेजी से टक्कर मार दी। इससे कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पाकर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक चोपन लक्ष्मण पर्वत ने तत्काल शव को कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।

टेम्पो ने मारी बाइक को टक्कर, दंपती सहित तीन घायल, जा रहे थे वैष्णो मंदिर

करमा थाना क्षेत्र के केकराही रेलवे क्रॉसिंग के समीप राबटर्सगंज-मिर्जापुर मार्ग पर टेम्पो ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार बैडांड़ निवासी विश्वास मौर्या (30), उनकी पत्नी पूनम (28) और पुत्र प्रिंस (9) घायल हो गए। उपचार के लिए तीनों को अस्पताल ले जाया गया। विश्वास का दाहिने पैर और पूनम के दाहिने हाथ में फ्रैक्चर बताया गया है। बेटे को भी गंभीर चोट आई है। पहले तीनों को पीएचसी केकाराही ले जाया गया, वहां सेे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया गया कि विश्वास, पत्नी-बच्चों को बाइक से लेकर डाला स्थित वैष्णो मंदिर दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। जैसे ही केकराही पहुंचे, सड़क किनारे गिट्टी का ढेर होने के कारण, मध्य सड़क पर आए गए। तभी पीछे से आ रही टेम्पो ने टक्कर मार दी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story