×

Sonbhadra News: आया था पत्नी की विदाई कराने, नाबालिग साली को लेकर हो गया गायब, छत्तीसगढ़़ का है आरोपी

Sonbhadra News: पत्नी की विदाई कराने आए युवक द्वारा नाबालिग साली के साथ गायब होन गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 8 Dec 2022 3:00 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

missing। (Social Media)

Sonbhadra News: म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी की विदाई कराने आए युवक द्वारा नाबालिग साली के साथ गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अगवा करने के आरोप में मामला दर्ज कर, आरोपी और नाबालिग दोनों की तलाश शुरू कर दी है। वाकए को लेकर संबंधित परिवार और बेटी के ससुराल दोनों जगह हड़कंप की स्थिति है।

ये बताया जा रहा पूरा माजरा

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी, पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ के रहने वाले एक युवक के साथ छह वर्ष पूर्व हुई थी। दोनों के संयोग से दो संतानें भी हैं। बताते हैं कि इन दिनों महिला की तबियत कुछ खराब चल रही थी और लगभग एक माह से वह मायके में उपचार-झाड़फूंक कराने के लिए आई हुई थी। बताया जाता है कि युवक ने अपने ससुर से बुधवार को पत्नी की विदाई करने के लिए कहा। ससुर के हामी भरने के बाद एक दिन पहले यानी मंगलवार की शाम वह ससुराल पहुंच भी गया। इसके बाद उसके ससुराल वालों की तरफ से पत्नी की विदाई की तैयारी शुरू कर दी गई।

बुधवार की सुबह ससुराल के लोगों की नींद खुली तो देखा कि युवक दामाद और 16 वर्षीय छोटी बेटी साली दोनों गायब हैं। पास-पड़ोस के साथ ही हर संभव जगह पर उनकी तलाश की गई लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। युवक का मोबाइल फोन भी लगातार स्वीच्ड आफ आता रहा। इसके बाद पीड़िता के पिता की तरफ से म्योरपुर पुलिस को तहरीर सौंपी गई, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी बड़ी बेटी की विदाई कराने आया दामाद, उनकी छोटी, नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर कहीं भगा ले गया है। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल रहा है। उधर, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों की तलाश जारी है।

स्कूल जा रही छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत

करमा थाना क्षेत्र के करमा कस्बे में बृहस्पतिवार को ट्रक की चपेट में आकर एक छात्रा घायल हो गई। उपचार के लिए उसे वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। बताया गया कि मोती सिंह इंटर कॉलेज धौरहरा की 11वीं की छात्रा खुशी पुत्री इंद्रदेव यादव निवासी धौरहरा थाना करमा सुबह नौ बजे साइकिल से स्कूल जा रही थी। बाजार में जैसे ही घोरावल राजवाहा के संकरे पुल के पास पहुंची, रॉबर्ट्सगंज से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेने के साथ ही, मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story