Sonbhadra: दो गुटों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, सिर पर राड से किया गया वार, तीन पर FIR

मामले में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। न्यू कॉलोनी में हुई मारपीट के पीछे तीन दिन पूर्व पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ में हुई मारपीट की घटना बताई जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 Jun 2022 3:16 PM GMT

Sonbhadra: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के न्यू कॉलोनी में रविवार की रात दो गुटों की मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक की उपचार के दौरान वाराणसी में सोमवार की शाम मौत हो गई। सिर पर राड से किए गए वार को मौत की वजह बताया जा रहा है। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मामले में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। न्यू कॉलोनी में हुई मारपीट के पीछे तीन दिन पूर्व पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ में हुई मारपीट की घटना बताई जा रही है।

बताते हैं कि शुभम चौबे पुत्र विवेकानंद चैबे निवासी बढ़ौली, आशीष कुमार पुत्र संतोष कुमार निवासी चपइल, थाना पन्नूगंज के साथ न्यू कॉलोनी स्थित उसके किराए के कमरे की तरफ गए हुए थे। दो-तीन दिन पूर्व पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ में हुई मारपीट के लेकर, वहां मौजूद कुछ लोगों से तकरार शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि युवाओं के दो गुट ने एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी।

बताया जाता है कि इसी दौरान एक युवक ने शुभम के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे वह लहुलूहान होकर नीचे गिर पड़े। आनन-फानन में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। वहां दो निजी अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद चिकित्सकों ने कुछ देर तक ही सांसे चल पाने की बात कहते हुए जवाब दे दिया।

इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर घर वापस लौटने लगे, शाम पांच बजे के करीब रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मामले में आशीष कुमार की तहरीर पर पुलिस ने ओम प्रकाश ,अंकित सिंह और अभिषेक चौबे के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story