Sonbhadra: खड़ी कार से गायब हो गई 4 लाख की नकदी, पुलिस से नहीं मिली मदद

Sonbhadra News:पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रैया-कोलुहा निवासी अमित कुमार मिश्र की कार का शीशा खोल कर 4 लाख की नकदी गायब कर दी गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 Feb 2024 2:57 PM GMT
खड़ी कार से गायब हो गई 4 लाख की नकदी, पुलिस से नहीं मिली मदद
X

खड़ी कार से गायब हो गई 4 लाख की नकदी, पुलिस से नहीं मिली मदद (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: कहीं खड़ी कार से चार लाख की नकदी उड़ा ली गई तो कहीं पेट्रोल पंप पर खड़ा ट्रक गायब हो गया। दोनों मामलों में पीड़ित शनिवार को गुहार लगाने मंत्री के पास पहुंचे तो एकबारगी मंत्री भी उनकी फरियाद सुनकर दंग रह गए। उन्होंने तत्काल वहां मौजूद सीओ ट्रैफिक संजीव कटियार को तलब किया और उन्हें शिकायती पत्र सौंपते हुए, मामले में आवश्यक पहल कराने के निर्देश दिए।

तहसील परिसर में खड़े वाहन से गायब हो गई नकदी

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रैया-कोलुहा निवासी अमित कुमार मिश्र ने शिकायती पत्र सौंपकर कहा कि 22 फरवरी को उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक शाखा रावर्ट्सगंज से चार लाख नकद निकाले थे। उसे वह अपनी कार में रखकर, अपने मित्र के काम से कचहरी चले गए। कचहरी के पास तहसील परिसर में खड़ा कर काम कराने गए। वापस लौटकर देखा तो कार का शीशा खुला हुआ था और नकदी गायब थी।

सितंबर में पेट्रोल पंप से गायब ट्रक का अब तक नहीं चला पता

रायपुर थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर निवासी इंद्रेश कुमार ने मंत्री को शिकायती पत्र सौंप अवगत कराया कि उसने जमीन बेचकर 12 चक्का ट्रक खरीदा था। उसे 28 सितंबर 2023 को चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ाकर कार्यवश अपने गांव दुल्लहपुर चला गया। वापस आया तो वाहन गायब था। पूछताछ में पता चला कि चार व्यक्ति आए और स्वयं को उसका रिश्तेदार बताते हुए,, लॉक तोड़कर ट्रक लेते गए। इसको लेकर उसने पुलिस से कई बार गुहार लगाई लेकिन कोई मदद नहीं मिली। कुछ दिन पूर्व उसे एक फोन आया, जिसमें चोरी गए ट्रक का पता बताने के लिए दो लाख की मांग की गई। इस मामले में भी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story