TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: परिवार ने लाडले की मौत पर खोया आपा, वर्दी फाड़ने, तोड़फोड, लात-जूते से पुलिसकर्मी की पिटाई का आरोप, भाई-बहन सहित चार पर एफआईआर

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिनेमा मार्केट-पन्नूगंज रोड पर बैंक आफ बड़ौदा के पास हुए हादसे में युवक की मौत और इसके चलते आपा खोकर परिवार वालों द्वारा एक वाहन में तोड़फोड़ के मामले में नया मोड़ आ गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Feb 2024 2:20 PM GMT
After the youth was declared dead in the district hospital, the family members beat up the policeman
X

जिला अस्पताल में युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिनेमा मार्केट-पन्नूगंज रोड पर बैंक आफ बड़ौदा के पास हुए हादसे में युवक की मौत और इसके चलते आपा खोकर परिवार वालों द्वारा एक वाहन में तोड़फोड़ के मामले में नया मोड़ आ गया है। राबटर्सगंज कस्बा चौकी में तैनात पुलिसकर्मी शिवाजी राव की तरफ से मृतक के परिजनों पर, जिला अस्पताल में युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद आपा खोने, उसके साथ लात-जूते से मारपीट करने, वर्दी फाड़ने और तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया है। मामले में राबटर्सगंज कोतवाली में धारा 186, 323, 504, 506, 427, 332, 353 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

यह था प्रकरण

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर नगर निवासी अजय माली पुत्र छेदी माली, बैंक आफ बड़ौदा के पास गत एक फरवरी को सिनेमा मार्केट-पन्नूगंज रोड पर सड़क हादसे में घायल हो गया था। घटना का कारण कार द्वारा स्कूटी को टक्कर मारना बताया गया था। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कस्बा चौकी में तैनात सिपाही ने लगाए गंभीर आरोप

कांस्टेबल शिवाजी राव ने राबटर्सगंज कोतवाली में दी तहरीर में बताया है कि वह घटना के दिन न्यू कालोनी में गश्त पर था। तभी एक व्यक्ति ने उसे फोन कर बताया कि बैंक आफ बड़ौदा के पास एक्सीडेंट हुआ है। इसके बाद चौकी प्रभारी रामसिंहासन शर्मा के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि भीड़ लगी थी और अनिल घायलावस्था में पड़ा है। लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की बात सुनते ही भड़के परिजन

पुलिसकर्मी ने दी तहरीर में कहा है कि उसके पहुंचने के बाद मृतक के परिजन पिंटू माली, राकेश माली, उनकी बहन एवं अन्य भाई पहुंचे। आरोप लगाया है कि पहुंचते ही उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और लात-घूंसे, जूते से मारना-पीटना शुरू कर दिया। वर्दी फाड़ दी। शव को जबरिया अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। किसी तरह उसने खुद को बचाकर मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज और प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज को दी। एक वाहन में भी तोड़फोड़ और उसके चालक के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया है। जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का भी आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक दर्ज किए गए मामले की छानबीन की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story