Sonbhadra News: ट्यूशन पढ़़ाने जा रही युवती को रास्ते से खींचकर दुष्कर्म का प्रयास, एतराज पर मां-बेटी की लाठी-डंडे से पिटाई

Sonbhadra News: आरोप है कि पीड़िता की मां घटना को लेकर आरोपियों के घर उनके माता-पिता से मिलने पहुंची तो वहां मिले एक आरोपी के चाचा छोटे लाल और दूसरी आरोपी के पिता पारसनाथ ने उसकी लाठी डंडे से पिटाई कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 30 July 2024 2:10 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र की एक युवती को ट्यूशन पढ़ाने जाते वक्त रास्ते से खींचकर घर में ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़िता की मां आरोपियों के घर शिकायत करने पहुंची तो आरोपियों के परिवार वालों ने लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। मां को बचाने पहुंची पीड़िता के साथ भी मारपीट की गई। चार दिन पूर्व के इस वाकए को लेकर मिली तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने बीएनएस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रास्ते से युवती को खींचकर दो युवकों ने की वारदात

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 23 वर्षीय युवती सुकृत पुलिस क्षेत्र के ही एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए जा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में मिले विशाल और अविनाश जो कई दिनों से पीडिता का पीछा कर, उसके साथ आपत्तिजनक बर्ताव करने में लगे हुए थे, उसे खींचकर, घर में ले गए। आरोपों के मुताबिक वहां उसके साथ जबरिया दुष्कर्म का प्रयास किया गया । किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवार वालों को पूरे वाकए की जानकारी दी।

आरोपियों के माता-पिता से मिलने पहुंची पीड़िता की मां तो उसी की कर दी गई पिटाई

आरोप है कि पीड़िता की मां घटना को लेकर आरोपियों के घर उनके माता-पिता से मिलने पहुंची तो वहां मिले एक आरोपी के चाचा छोटे लाल और दूसरी आरोपी के पिता पारसनाथ ने उसकी लाठी डंडे से पिटाई कर दी। मां को बचाने के लिए पीड़िता पहुंची तो उसकी भी पिटाई की। दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपियों पर भी पिटाई का आरोप लगाया गया है।

इन-इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया केस

घटना को लेकर पीड़िता सुकृत पुलिस चौकी पहंुची। वहां से उसे राबटर्सगंज कोतवाली भेजा गया। कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 296 (बी), 76, 115(2), 352, 351(2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक प्रकरण की छानबीन की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story