×

Sonbhadra News: आटोमोबाइल व्यवसायी ने निगल ली नींद की गोलियां, वाराणसी रेफर, पत्नी ने लगाया कई पर प्रताड़ित करने का आरोप

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हर्षनगर महाल निवासी एक आटोमोबाइल व्यवसायी ने किसी बात से क्षुब्ध होकर नींद की कई गोलियां एक साथ निगल ली। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से बुधवार की दोपहर बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 Dec 2023 4:15 PM GMT
Automobile businessman swallowed sleeping pills, referred to Varanasi, wife accused many of harassing him
X

आटोमोबाइल व्यवसायी ने निगल ली नींद की गोलियां, वाराणसी रेफर, पत्नी ने लगाया कई पर प्रताड़ित करने का आरोप: Photo- Social Media

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हर्षनगर महाल निवासी एक आटोमोबाइल व्यवसायी ने किसी बात से क्षुब्ध होकर नींद की कई गोलियां एक साथ निगल ली। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से बुधवार की दोपहर बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। पत्नी की तरफ इसको लेकर मुसलिम समाज के कई बड़े नामों पर पिछले तीन माह से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और इसको लेकर पुलिस को तहरीर देने का दावा करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बताते हैं कि राबटर्सगंज नगरपालिका क्षेत्र के हर्षनगर महाल निवासी अल्ताफ अहमद चुर्क तिराहे के पास आटोमोबाइल सेक्टर से जुड़ा कारोबार करते थे। मंगलवार की रात किसी बात से क्षुब्ध होकर कई नींद की गोलियां एक साथ निगल ली। जैसे ही परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई हड़कंप मच गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, जहां भर्ती कर उसका उपचार किया गया लेकिन हालत में सुधार न होता देख, बुधवार की दोपहर बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

पत्नी की तहरीर हुई वायरल तो मच गई खलबली

शाम को इस मामले को लेकर पत्नी की तरफ से पुलिस को दी गई एक कथित तहरीर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। पत्नी सोहिबा अख्तर की तरफ से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि उसके पति अल्ताफ अहमद को काफी दिनों से राबटर्सगंज निवासी जावेद खान उर्फ शेखू, फिरोज खान, मुश्ताक खान, अजहर खान, ताहा सिद्दीकी विभिन्न तरीके से प्रताड़ित कर रहे थे। लगातार मानसिक दबाव बनाया जा रहा था। आरोप है कि इसको लेकर कई जगह गुहार भी लगाई गई लेकिन कोई राहत नहीं मिली। इससे हताश होकर उसके पति ने विषाक्त पदार्थ निगल लिया।


रूपये चुकता करने के बाद भी वापस नहीं किए जा रहे थे प्रापर्टी के कागजात

पत्नी सोहिबा ने फोन पर वायरल तहरीर की पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी तरफ से तहरीर राबटर्सगंज पुलिस चौकी में दी गई है। बताया कि उसके पति का मुश्ताक खान, अजहर खान एवं अन्य के बीच लेन-देन का मामला था। इसको लेकर मुकदमेबाजी भी हुई थी। कहा कि उसके पति ने लेन-देन में जो भी हिसाब, उनके जिम्मे आया था उसे चुकता कर दिया था। मुकदमे का भी निर्णय हो चुका लेकिन दूसरे पक्ष की तरफ से लेन-देन की रकम चुकता किए जाने के बाद भी प्रापर्टी के कागजात वापस नहीं किए जा रहे थे। तकादा किए जाने तथा इसको लेकर अधिकारियों के यहां गुहार लगाने पर स्वयं के साथ ही विभिन्न माध्यमों से धमकी दिलवाई जा रही थी।

सच्चाई की जानकारी कर की जाएगी कार्रवाई: प्रभारी निरीक्षक

उधर, प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज विजय चौरसिया ने फोन पर बताया कि उन्हें तहरीर की जानकारी नहीं है। खुदकुशी की कोशिश का प्रकरण संज्ञान में आने पर जिला अस्पताल से जानकारी ली थी तो पता चला कि संबंधित युवक ने किसी मामले को लेकर नींद की गोलियां निकली है। पत्नी की तरफ से कथित तहरीर के बारे में जानकारी दी गई तो उनका कहना था कि उनके पास ऐसी कोई तहरीर, अभी नहीं पहुंची है। वह इस मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज स ले रहे हैं। लगाए जा रहे आरोपों के बारे में भी जानकारी करेंगे। अगर आरोपी सही पाए गए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story