Sonbhadra News: भाजपा की तरफ से तैनात किए गए 21 मंडलों के प्रभारी, चुनावी कार्यालय खुलने के साथ ही शुरू हुआ एक्शन

Sonbhadra News: लोकसभा का केंद्रीय चुनावी कार्यालय खुलते ही भाजपा एक्शन मोड में आ गई है। कार्यालय खुलने के चंद घंटे बाद ही जिले के सभी 21 मंडल प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 Feb 2024 3:40 PM GMT
As soon as the Central Electoral Office of Lok Sabha opens, BJP in action mode, in-charge of 21 divisions deployed
X

लोकसभा का केंद्रीय चुनावी कार्यालय खुलते ही भाजपा एक्शन मोड में, तैनात किए गए 21 मंडलों के प्रभारी: Photo- Social Media

Sonbhadra News: लोकसभा का केंद्रीय चुनावी कार्यालय खुलते ही भाजपा एक्शन मोड में आ गई है। कार्यालय खुलने के चंद घंटे बाद ही जिले के सभी 21 मंडल प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी गई। पार्टी के जिला नेतृत्व की तरफ से जारी की गई सूची में, भाजपा के कई वर्तमान और पूर्व पदाधिकारियों को प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है।

जानिए किस मंडल का किसको मिला प्रभार

रेणुकुट मंडल का प्रभारी अनिल सिंह गौतम, अनपरा मंडल का प्रभारी सुरेंद्र अग्रहरि, चोपन मंडल का प्रभारी अशोक कुमार मौर्या, ओबरा मंडल का प्रभारी संतोष शुक्ला, शाहगंज मंडल का प्रभारी विनोद पटेल, गौरीशंकर मंडल का प्रभारी राजेश अग्रहरी, घोरावल मंडल का प्रभारी सुनील सिंह, शिवद्वार मंडल का प्रभारी कृष्णमुरारी गुप्ता, करमा मंडल का प्रभारी यादवेंद्र द्विवेदी, मधुपुर मंडल का प्रभारी दयाशंकर पांडेय, विंढमगंज मंडल का प्रभारी राज वर्मा, दुद्धी मंडल का प्रभारी रामसुंदर निषाद, बभनी मंडल का प्रभारी शारदा खरवार, म्योरपुर मंडल का प्रभारी सुभाष पाल, शक्तिनगर मंडल का प्रभारी बीएन गुप्ता, कोन मंडल का प्रभारी कमलेश चौबे, डाला मंडल का प्रभारी जीत सिंह खरवार, चतरा मंडल का प्रभारी नार सिंह पटेल, चुर्क मंडल का प्रभारी संतोष बैसवार, राबर्ट्सगंज नगर का प्रभारी परशुराम केशरी, नगवंा मंडल का प्रभारी सुरेश शुक्ला को बनाया गया है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष की सहमति से सौंपे गए दायित्व: मीडिया प्रभारी

जिला मीडिया प्रभारी अनूप तिवारी की तरफ से जारी की गई सूचना में कहा गया है कि क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल की सहमति से जिलाध्यक्ष नंदलाल की तरफ से सभी 21 मंडल प्रभारियों के नामों की घोषणा की गई है।

आउटसोर्सिंग कर्मियों ने वेतन के लिए लगाई फरियाद

उधर, होम्योपैथिक विभाग के आउटसोर्सिंग कर्मियों ने सोनभद्र पहुंचे आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु से मिलकर 14 माह से रूके मानदेय का भुगतान कराने की गुहार लगाई। रवि, राजाराम, मेवालाल, रविंद्र बहादुर, विजेंद्र आदि का कहना था कि मानदेय न मिलने से फाकाकशी की स्थिति बनती जा रही है। मंत्री ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को फोन कर मानदेय भुगतान करने के लिए कहा। हिदायत दी कि सोनभद्र में किसी का भुगतान बकाया न रहने पाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story