×

Sonbhadra: BJP गांव-गांव सुझाव अभियान चलाकर बनाएगी घोषणा पत्र,बनी रणनीति

Sonbhadra News: लोकसभा चुनाव के दरम्यान प्रति व्यक्ति तक पहुंच बनाने के लिए भाजपा की तरफ से संकल्प के लिए सुझाव अभियान चलाए जाने का निर्णय लिया गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 March 2024 2:40 PM GMT
सोनभद्र में भाजपा कार्यसमिति की बैठक।
X

सोनभद्र में भाजपा कार्यसमिति की बैठक। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: लोकसभा चुनाव के दरम्यान प्रति व्यक्ति तक पहुंच बनाने के लिए भाजपा की तरफ से संकल्प के लिए सुझाव अभियान चलाए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए गांव-गांव सुझाव पेटिका पहुंचाने, बाइक वैन के जरिए सुझाव हासिल करने, गांव-गांव कैंप करने की योजना बनाई गई है। 15 मार्च तक चलने वाले इस अभियान का शनिवार को जिला कार्यालय से शुभारंभ करने के साथ ही, इसकी सफलता को लेकर रणनीति बनाई गई। जिलाध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने बताया कि भाजपा वायदा नहीं, बल्कि संकल्प में विश्वास करती है। इसी कड़ी में पार्टी की तरफ से जन-जन से सुझाव लेकर लोकसभा चुनाव का संकल्प पत्र तैयार करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए जहां गांव-गांव कैंप लगाकर सुझाव पेटिका के जरिए लोगों के सुझाव लिए जाएंगे। वहीं, मोबाइल वैन के जरिए भी गांव-कस्बों में सुझाव पेटिका पहुंचाई जाएगी। साथ ही, जगह-जगह सुझाव पेटिका रखकर भी लोगों से सुझाव मांगे जाएंगे।


विकसित भारत के सपने को पूरा करेगा संकल्प का सुझाव: भूपेश चौबे

सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि आमजनमानस और बुद्धिजीवी तबके से सुझाव लेने का यह अभियान विकसित भारत के सपने को पूरा करने का मार्ग प्रशस्त करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पहले ही विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए जन-जन कर सरकारी योजनाओं-जनकल्याणकारी कार्यक्रमों की पहुंच सुनिश्चित करने के अभियान में लगी हुई है। वहीं, देश के विकास और आमजन के लिए खुशहाली के लिए किस तरह का संकल्प लिया जाए, इसमें लोगों, खासकर आमजन का सुझाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा।

समाज के आखिरी व्यक्ति तक खुशहाली लाने का है संकल्प: संजीव गोंड़

समाज ़कल्याण राज्य मंत्री संजीव सिंह गोंड़ ने कहा कि उनके सरकार का संकल्प समाज के आखिरी व्यक्ति तक के चेहरे पर मुस्कान और खुशहाली लाना है। इसके लिए जरूरी है कि वायदा नहीं बल्कि संकल्प लेकर आगे बढ़ा जाएगा। इस संकल्प की मुहिम में लोगों की तरफ से मिलने वाले सुझाव काफी अहम भूमिका निभाएंगे।

9090902024 पर मिस्ड काल के जरिए भी लिए जाएंगे सुझाव

नगरपालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश मिश्रा, लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, संचालन कर रहे ओमप्रकाश दूबे ने भी सुझाव से संकल्प तक की यात्रा अभियान पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि 9090902024 पर मिस्ड काल कर भी सुझाव दिया जा सकता है। काल करने वाले को, फोन कर, सुझाव लिया जाएगा। 30 सेंकेड में सुझाव नोट करा देना होगा।

इनकी रही मौजूदगी

जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष अजीत चौबे, जिला महामंत्री कृष्णमुरारी गुप्ता, सुरेश शुक्ला, नगर अध्यक्ष बलराम सोनी, जिला मीडिया प्रभारी अनूप तिवारी, संतोष शुक्ला सहित अन्य पार्टीजनों की मौजूदगी बनी रही।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story